भाजपा नेता ने मतदाताओं को कहा नमकहराम, उठी विरोध की लहर

भाजपा नेता ने मतदाताओं को कहा नमकहराम, उठी विरोध की लहर

यूपी में भाजपा की सभा का वीडियो वायरल है। नेता मतदाताओं से कह रही हैं कि गल्ला खा गए, नमक खा गए, रुपया खा गए..। राजद ने भाजपा को कहा निर्लज्ज।

आज देशभर में भाजपा का एक वीडियो वायरल है। भाजपा की सभा हो रही है। महिला नेता और इटावा की भाजपा विधायक सरिता भदौरिया सभा में उपस्थित लोगों से उत्तेजित स्वर में कह रही हैं कि जब हम वोट मांगने जाते हैं, हम कहते हैं कि दीदी हमें वोट देना, तो सीधे मुंह बात नहीं कर रहे। गल्ला खा गए, रुपया खा गए, पैसा खा गए, नमक खा गए और मुंह से बोल भी नहीं रहे। नमस्कार भी स्वीकर नहीं कर रहे। अगर आपको इतना ही खराब लगता है तो पहले ही कह देते कि हमें तुम्हारा गल्ला नहीं चाहिए। यह कहां का नियम है। यह तो ईमानदारी नहीं हुई। सबकुछ ले लिया। गल्ला ले लिया, आवास ले लिया, रुपया ले लिया। लेकिन जब वोट देने जाएंगे, तो राष्ट्रवाद भी नहीं दिखेगा।

इस वीडियो के वायरल होने पर लोग कह रहे हैं कि भाजपा नेता ऐसे कह रही हैं, जैसे उन्होंने जमीन बेचकर गल्ला दिया हो। पत्रकार अजीत अंजुम ने कहा- हद है। बीजेपी की विधायक के तेवर देखिए। ऐसा लग रहा है जैसे मैडम और उनकी पार्टी अपनी जमीन बेचकर जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है। आप भी वीडियो देखिए और सुनिए-

यह वीडियो में मतदाताओं का अपमान न सिर्फ भाजपा का चरित्र दिखा रहा है, बल्कि यह भी साफ बता रहा है कि चुनाव में भाजपा की हालत बहुत नाजुक है। भाजपा विधायक कह रही हैं कि लोग सीधे मुंह बात नहीं कर रहे। इसका अर्थ समझा जा सकता है। एक तो करेला ऊपर से नीम पर चढ़ा वाली हालत यह है कि जनता को ही नमकहराम कहकर भाजपा अपना ही नुकसान कर रही है। आज यह वीडियो जिस गरीब के पास पहुंचेगा, वह आहत ही होगा। इसके साथ ही यह भी समझ आ रहा है कि भाजपा जनता से कितना कट गई है। उसे रोजगार चाहिए और भाजपा राष्ट्रवाद दे रही है।

क्या है नींद की बीमारी OSA जिससे बप्पी लाहिड़ी की हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*