भाजपा विधायक का जहरीला विडियो वायरल,कहा ‘मुसलमानों से ना खरीदो सब्जी’

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कोई भी मुसलमान से सब्जी न खरीदे।

सुरेश तिवारी देवरिया जिले के बरहज विधानसभा सीट से विधायक हैं। बीजेपी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस विडियो के वायरल होने के बाद विधायक बोलती बंद है और वह इस बारे में सफाई भी नहीं दे पा रहे हैं.

दर असल सुरेश तिवारी पिछले दिनों देवरिया के एक अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कोरोना से बचाव के तरीके बताए। अंत में उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा, ‘एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा।’


यह वीडियो वायरल होने पर उन्होंने इसे लेकर सफाई दी है। बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि वह बरहज नगर पालिका के दौरे पर एक हफ्ते पहले गए थे। वहीं उन्होंने अपने कुछ लोगों से यह बात कही थी। उन्होंने कहा कि उस समय न तो वहां कोई सरकारी व्यक्ति मौजूद था न ही कोई अन्य व्यक्ति।

जनप्रतिनिधियों द्वारा इस तरह का दो समुदायों के बीच नफरत का जहर बोने के कारण कई जगहों पर सब्जीफरोशों को पीटने का मामला सामने आया है. जब कि जमशेदपुर में ‘विश्व हिंदू परिषद की अनुमोदित हिंदू फल की दुकान’ लिखकर पोस्टर लगाया गया था। इस पर पुलिस ने कार्रवाई की है. वहीं पिछले दिनों दिल्ली में एक मुस्लिम सब्जीफरोश को एक हिंदू द्वारा पीटने का विडियो वायरल हो गया था जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*