BJP विधायक का बेटा 40 लाख घूस लेते धराया, घर से मिले 6 करोड़

BJP विधायक का बेटा 40 लाख घूस लेते धराया, घर से मिले 6 करोड़

लालू परिवार को भ्रष्ट बतानेवाली BJP आज मैन व्रत में है। उसके विधायक के घर में विधायक का बेटा 40 लाख घूस लेते धराया, घर से मिले 6 करोड़।

भाजपा नेता और आईटी सेल पानी पी-पी कर लालू परिवार को भ्रष्ट बताता रहा है, लेकिन शुक्रवार को वह मौन व्रत में है। आज BJP विधायक के घर में विधायक का बेटा 40 लाख रुपए घूस लेते धराया है। वीडियो वायरल है। घर से मिले 6 करोड़ रुपए मिले हैं। यह खबर सोशल मीडिया में बिल्कुल ट्रेंड नहीं कर रही है। सोचिए, अगर 40 लाख घूस लेते राजद-कांग्रेस का कोई विधायक पकड़ाता, तो सोशल मीडिया में क्या इतनी उदासी मिलती?

कर्नाटक में इसी साल चुनाव होने वाले हैं। विपक्ष खासकर कांग्रेस कर्नाटक की भाजपा सरकार को 40 परसेंट की सरकार कहती रही है। भाजपा वाले इससे बहुत नाराज थे। कई ठेकेदारों ने लिख कर दिया था कि 40 परसेंट घूस मांगा जाता है, पर तब कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब चन्नागिरी के भाजपा विधायक के. मडल वीरूपक्षपा के बेटे वी. प्रशांत मडल 40 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए हैं। उनके घर से अब तक 6 करोड़ रुपए नकद बरामद किए जा चुके हैं। यह कार्रवाई केंद्र की एजेंसी या राज्य की पुलिस ने नहीं, बल्कि लोकायुक्त पुलिस ने की है।

भाजपा विधायक का बेटा प्रशांत बेंगलुरु वाटर सप्लाई एंड सिवरेज बोर्ड का चीफ एकाउंटेंट है। उसके पिता भाजपा विधायक कर्नाटक सोप्स एंड डिटरजेंट लिमिटेड के चेयरमैन हैं। यह रिश्वत उन्हीं के लिए जी गई थी। लोकायुक्त पुलिस को एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि उससे 40 लाख रुपए घूस मांगे जा रहे हैं। उसके बाद विधायक के बेटे को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।

कांग्रेस ने भाजपा विधायक की रिश्तखोरी पर करारा हमला किया है। कांग्रेस ने कहा-BJP ने कर्नाटक को भ्रष्टाचार के दलदल में धकेल दिया है। समय आ गया है कि इस MLA को गिरफ्तार और इंडस्ट्री मिनिस्टर को बर्खास्त किया जाए। CM बोम्मई यह ​बताएं।

तमिलनाडु DGP ने बताया बिहारियों पर हमले की खबर फर्जी