भाजपा ने फिर रचा इतिहास, प्रत्याशी को मिला सिर्फ 1 वोट

भाजपा ने फिर रचा इतिहास, प्रत्याशी को मिला सिर्फ 1 वोट

भाजपा रोज ही नया इतिहास रच रही है। आज उसने फिर एक इतिहास रचा। उसके प्रत्याशी को स्थानीय चुनाव में सिर्फ एक वोट मिला। घर में पांच वोटर हैं।

आज तो गजब हो गया। भाजपा ने एक अजूबा इतिहास रच दिया। उसके प्रत्याशी को स्थानीय चुनाव में सिर्फ एक वोट मिला. प्रत्याशी के परिवार में पांच सदस्य हैं। इसका अर्थ है कि भाजपा नेता को उसके घर का वोट भी नहीं मिला। सिर्फ उसका अपना एक वोट। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया में आई, तो #Single_Vote_BJP ट्रेंड करने लगा।

मामला तमिलनाडु का है। कोयंबटूर जिले के भाजपा नेता हैं डॉ. कार्तिक। वे जिले में स्थानीय चुनाव में उम्मीदवार के बतौर खड़े हुए। Periyanaickenpalayam union से। लेकिन उन्हें सिर्फ एक ही वोट मिला।

एक और भी खास बात है। ट्विटर पर लोग परिवार के अन्य चार सदस्यों को बधाई दे रहे हैं कि उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया। लेखिका मीना कंडास्वामी ने ट्वीट किया- भाजपा प्रत्याशी को स्थानीय चुनाव में सिर्फ एक वोट मिला। घर के चार अन्य सदस्यों पर मुझे गर्व है कि उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया। इसी तरह के कमेंट्स की भरमार है। लोग भाजपा के राष्ट्रीय पार्टी होने के दावे का भी मजाक उड़ा रहे हैं।

भाजपा राज में हर चीज सेंचुरी मार रही है। पेट्रोल, डीजल के बाद अब लोहा भी सेंचुरी के करीब है। नया मकान बनाने वाले परेशान हैं। चीन घुस आया है, लेकिन आपको याद होगा न कोई घुसा है, न कोई घुसा था, किसने कहा था। किसानों को रौंदकर मारने तथा मंत्रिपुत्र को शुरु में क्लिन चीट देकर भी इतिहास बना। किसानों से बात नहीं करने, पीएम के कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस न करने का इतिहास तो रचा ही गया है। लेकिन यह #Single_Vote_BJP खास नया इतिहास है। इस नए इतिहास को रच कर भाजपा खुद ही परेशान है।

कन्हैया, जिग्नेश व हार्दिक तीनों आएंगे बिहार, गरमाएगी राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*