भाजपा पर बरसे नीतीश, कहा- 2024 में उन्हें पता चल जाएगा

भाजपा पर बरसे नीतीश, कहा- 2024 में उन्हें पता चल जाएगा

नीतीश कुमार ने भाजपा के चरित्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनका (भाजपा) का स्वभाव देख लीजिए। 2024 में उन्हें पता चल जाएगा। दिल्ली भी जाएंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज भाजपा के चरित्र पर हमला किया और कहा कि मणिपुर के हमारे विधायक पटना आए थे। उन्होंने एनडीए से अलग होने के निर्णय पर खुशी जताई थी। अब उन्हें तोड़कर अपने में कर लिया। यह कैसा स्वभाव है? 2024 में विपक्ष एकजुट हुआ, तो उन्हें पता चल जाएगा।

पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होने के पहले पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पहले देश में ऐसा नहीं होता था। उनका स्वभाव देख लीजिए। दूसरे दलों को तोड़ना और अपने में मिलाना क्या सही काम है। क्या यह संवैधानिक काम है। जबतक मणिपुर में हम साथ थे, किसी को कुछ नहीं बनाया, अब अलग हुए तो तोड़ने लगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि वे विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात करने के लिए दिल्ली भी जाएंगे। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार वे पांच सितंबर या उसके बाद कभी भी दिल्ली जाएंगे और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात करेंगे। यह भी संबावना जताई जा रही है कि वे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

जब से ममता बनर्जी ने आरएसएस की सराहना की है, तब से भाजपा विरोधी खेमे में उन्हें शक की नजर से देखा जा रहा है। इसके बाद सबकी नजरें नीतीश कुमार पर टिक गई हैं। उधर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने फिर दुहराया कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं। लेकिन वे देश के विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे। जाहिर है मकसद एक ही है कि 2024 में भाजपा को दिल्ली की सत्ता से बाहर करना।

संस्कारी को देखिए, झूठ पकड़ाने पर ट्वीट डिलिट कर भागे : RJD

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*