BJP के विज्ञापन से नीतीश नदारद चिराग ने उड़ाई खिल्ली

BJP के विज्ञापन से नीतीश नदारद चिराग ने उड़ाई खिल्ली

पहली चरण के चुनाव के तीन दिन पहले भाजपा ने बिहार के अखबारों में फ्रंटपेज विज्ञान छपवाया है. मुख्यमंत्री का उम्मीदवार होने के बावजूद इस विज्ञापन में नीतीश नदारद हैं. सिर्फ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर इस विज्ञापन में है.

इस बीच सवाल उठाये जा रहे हैं कि क्या नीतीश कुमार को सचमुच भाजपा आउट करने पर तुली है. इस सवाल को चिराग पासवान की टिप्पणी से और बल मिल रहा है.

चिराग PM मोदी से : सावधान रहिये नीतीश आपको दे सकते हैं धोखा

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की खिल्ली उड़ाते हुए ट्विट किया है कि नीतीश जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता खत्म होती नहीं दिख रही है. उन्होंने ट्वीट किया है, आदरणीय @NitishKumar जी को प्रमाण पत्र की आवश्यकता ख़त्म होती नहीं दिख रही है।@BJP4India के साथीयों का @NitishKumar जी को पुरे पन्ने का विज्ञापन और प्रमाणपत्र देने के लिए शुक्रगुज़ार होना चाहिए और जिस तरीक़े से भाजपा गठबंधन के लिए ईमानदार है वैसे ही नीतीश जी को भी होना चाहिए.

भाजपा के इस विज्ञापन के मायने निकालने वालों का कहना है कि जब एनडीए ने नीतीश कुमार को अपने मुख्यमंत्री का उम्मीदवार स्वीकार किया है तो उनकी तस्वीर भी होनी चाहिए थी. लेकिन भाजपा ने उनके चेहरे पर भरोसा जताने के बजाये सिर्फ नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया है.

चिराग पासवान अब नीतीश कुमार पर हमला और तेज कर चुके हैं. चिराग तो अब यहां तक कह रहे हैं कि अंसभव हैं नीतीश का मुख्यमंत्री बनना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*