भाजपा सासंद पुत्र ने थाईलैंड से मंगाई कॉलगर्ल, कोरोना से मौत

भाजपा सासंद पुत्र ने थाईलैंड से मंगाई कॉलगर्ल, कोरोना से मौत

भाजपा सांसद का एंबुलेंस कांड ठंडा भी नहीं पड़ा कि यूपी में भाजपा सांसद-पुत्र चर्चा में आ गया। सपा ने आरोप लगाया कि सांसद-पुत्र ने थाइलैंड से मंगाई कॉलगर्ल।

प्रधानमंत्री के साथ भाजपा सांसद संजय सेठ

महामारी में लोग जब तिल-तिल कर मर रहे हैं, तब कोई थाइलैंड से कॉलगर्ल मंगा सकता है क्या? कोई ऐसा कार्य करे, तो उसे क्या कहा जाए? सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने आज बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने सोशल मीडिया में जानकारी दी कि भाजपा के सांसद संजय सेठ के बेटे ने थाइलैंड से कॉलगर्ल बुलाई। बाद में उसकी कोरोना से मौत हो गई।

सपा प्रवक्ता ने भाजपा सांसद संजय सेठ की प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विट किया- प्रधानमंत्री @narendramodi के साथ खड़े होकर मुस्कुरा रहे भाजपा सांसद संजय सेठ के सुपुत्र पर गंभीर आरोप हैं। दुनिया भर में चल रही महात्रासदी के बीच थाईलैंड से एक काल गर्ल बुलाई गयी, जिसकी अब कोरोना से मौत हो गयी है। क्या @Uppolice में हिम्मत है कार्यवाही करने की? जांच करने की?

रो रहीं बेटियां, राजद ने हिला देनेवाला फोटो किया शेयर

आईपी सिंह ने आज के मीडिया की चुप्पी पर भी सवाल उठाया। कहा-मेरे तीन दशक के अनुभव में मैंने मीडिया को इतना कमजोर कभी नहीं देखा। एक व्यक्ति लाशों के ढेर के बीच कॉल गर्ल बुलाता है थाईलैंड से, उसका कोरोना से निधन हो जाता है और मीडिया में इतनी भी हिम्मत नहीं है की उस अय्याश और उसके पिता का नाम तक लिख दे। गुलामी स्वीकार ली है भाजपावालों की?

अगस्त तक कोरोना से हो सकती है 10 लाख लोगों की मौत : एक्सपर्ट

इससे पहले कल सपा सांसद ने बिहार के भाजपा सांसद रूडी के एंबुलेंस कांड पर भी करारा हमवा बोला था। कहा-BJP बर्खास्त करे। केन्द्र में पूर्व मंत्री BJP सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने सरकारी पैसे से अपने लिए एम्बुलेंस आदि तमाम गाड़ियों को अपने निजी कामों के लिए छुपा रखा था, कुछ एम्बुलेंस से मोरंग बालू की चोरी होती थी,मंत्री रहते MSME से 10 हजार करोड़ का हेर-फेर करने का गम्भीर आरोप लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*