BJP : SSP बयान वापस लें, माफी मांगें, RJD : सही कहा, माफी क्यों

BJP : SSP बयान वापस लें, माफी मांगें, RJD : सही कहा, माफी क्यों

पटना के SSP के बयान पर BJP-RJD में छिड़ा युद्ध। भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि एसएसपी माफी मांगें। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने दिया करारा जवाब…।

पटना के एसएसपी के बयान पर भाजपा और राजद में ठन गई है। भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि एसएसपी का आरएसएस की तुलना पीएफआई से करना गलत है। एसएसपी अपना बयान वापस लें और माफी मांगें। कई भाजपा नेताओं ने एसएसपी को बरखास्त करने की मांग की है।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि एसएसपी ने कुछ भी गलत नहीं कहा है। आरएसएस शाखा लगाता है और एक्सरसाइज कराने के बहाने देश से लोकतंत्र खत्म करके हिंदू राष्ट्र बनाने का प्रचार करता है। यही काम पीएफआई कर रहा है। वह भी एक्सरसाइज कराने के नाम पर देश से लोकतंत्र खत्म करके इस्लामी राष्ट्र बनाना चाहता है। गगन ने कहा कि भारत का संविधान, लोकतंत्र खत्म करके इसे धार्मिक राष्ट्र बनाने की बात कोई करे, वह सर्वथा गलत है।

मालूम हो कि पटना में पीएफआई का खुलासा करते हुए एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि इसकी कार्यशैली शाखा की तरह है। जैसे शाखा में लाठी की ट्रेनिंग दी जाती है, उसी तरह यहां एक्सरसाइज कराने के बहाने अपना एजेंडा बढ़ाया जाता है।

पटना राजद ने कहा कि वरीय पुलिस अधीक्षक ने संघ की मोडस ऑपेरंडी के बारे में बिल्कुल सही कहा कि ये लोग शारीरिक प्रशिक्षण के नाम पर अपना प्रोपेगैंडा और घृणा फैलाते हैं! और किसी क्षेत्र में पांव जमने पर दंगे, मॉब लिंचिंग और अन्य सामाजिक सौहार्द विरोधी गतिविधियों को अंजाम देते हैं!

सासंद सुशील मोदी ने कहा-धर्मनिरपेक्ष भारत को इस्लामी देश बनाने की साजिश में लिप्त पीएफआई के संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद इस प्रतिबंधित संगठन से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जैसे देशभक्त संगठन की तुलना करना नितांत निंदनीय और अज्ञानतापूर्ण है।

एसएसपी के बयान के बाद सोशल मीडिया पर भी मुद्दा छा गया है। भाजपा समर्थक और राजद कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए हैं। राज्य पुलिस मुख्यालय की तरफ से खबर लिखे जाने तक कोई बयान नहीं आया है।

‘जन सुराज’ की सोच के साथ 9 जिलों में जा चुके प्रशांत किशोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*