भाजपा विधायक ने कराया मधुबनी जनसंहार : राजद

भाजपा विधायक ने कराया मधुबनी जनसंहार : राजद

पहली बार तेजस्वी ने दो टूक शब्दों में कहा-भाजपा विधायक विनोद नारायण झा ने कराया मधुबनी जनसंहार। कहा, सरकार रावण सेना को संरक्षण दे रही है।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एकबार फिर सत्ताधारी गठबंधन में शामिल जदयू और भाजपा को घेर लिया। तेजस्वी ने पहली बार खुलकर कहा कि मधुबनी में सैनिक परिवार के जनसंहार में भाजपा के विधायक विनोद नारायण झा का हाथ है। उन्होंने ही जनसंहार की साजिश रची। जनसंहार में पांच लोग मारे गए, जिसमें एक बीएसएफ का जवान भी था। जनसंहार में शामिल अपराधियों को सरकार बचाने में लगी है, इसीलिए जदयू-भाजपा के बड़े नेताओं ने सहानुभूति जताना भी जरूरी नहीं समझा। तेजस्वी ने कहा कि राज्य में राक्षस राज कायम हो गया है, जहां रावण सेना को सरकार खुद संरक्षण दे रही है।

आज विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कई विधायकों, पार्टी नेताओं के साथ मधुबनी के मोहम्मदपुर पहुंचे और सैनिक परिवार से मिले। बाद में उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक विनेद नारायण झा ने प्रवीण झा और उसके गुर्गों के जनसंहार से एक दिन पहले मीटिंग की और जनसंहार की साजिश रची। तेजस्वी को पीड़ित परिवार के पूर्व सैनिक ने बताया कि रावण सेना डीएम, एसपी, डीएसपी को चढ़ावा पहुंचाता था, इसलिए इंसाफ कैसे होगा?

सुशांत मामले में सक्रिय मुख्यमंत्री मधुबनी कांड पर सुस्त क्यों

तेजस्वी ने भाजपा विधायक का नाम लेकर स्पष्ट कर दिया है कि जनसंहार में सत्ता और प्रशासन की मिलीभगत है। पार्टी के सचिव ओमप्रकाश यादव ने बताया कि तेजस्वी ने पीड़ित परिवार को पार्टी की तरफ से सहयोग स्वरूप पांच लाख रुपए का चेक भी दिया।

पार्टी के विधायक चेतन आनंद परिजनों से मिलनेवाले राजद के पहले नेता थे। उन्होंने परिजनों से मिलने के बाद कहा था कि प्रवीण झा बजरंग दल और भाजपा से जुड़ा है। वह मछली, शराब, हथियार के वैध-अवैध धंधे में संलिप्त है। जनसंहार के पीछे सत्ताधारी दल है, इसीलिए कुर्की के नाम पर जेसीबी मशीन तो गई, लेकिन मकान तोड़ने के बजाय केवल तोशक, तकिया लेकर पुलिस लौट गई।

विधायक चेतन आनंद के बाद राजद की एक और टीम ने पीड़ितों से मुलाकात की, जिसमें पूर्व सांसद रामा सिंह, विधायक सुधाकर सिंह, शशि सिंह, बीणा सिंह और रणधीर सिंह शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*