BPSC पेपर लीक: दरभंगा में संदिग्ध के घर छापेमारी

BPSC पेपर लीक कांड के तार दरभंगा से जुड़े, संदिग्ध के घर छापेमारी

दीपक कुमार , बिहार ब्यूरो चीफ

BPSC की 67वीं प्रारंभिक परीक्षा में पेपर लीक मामले की जांच लगातार आगे बढ़ती हुई याब दरभंगा पहुंच गई हैं।

जहां इसमें राजधानी पटना के कुछ कोचिंग सेंटरों की भूमिका संदिग्ध मिल रही हैं वहीं इस मामले में संगठित गिरोह के तार पटना से बाहर कई अन्य जिलों से जुड़ रहें हैं।

इसी कड़ी में दरभंगा का नाम भी सामने आया हैं, जहां शनिवार की देर रात पेपर लीक संलिप्तता में एक संदिग्ध युवक की खोज में दरभंगा स्थित लालबाग के अंसारी मोहल्ले में ईओयू ने छापेमारी की।

बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम नगर थाने की पुलिस के साथ भारी संख्या में पुलिस जवानों के साथ संदिग्ध के आवास पर पहुंची। इस दौरान छापामारी करने आई टीम को संदिग्ध युवक के परिवारवालों का विरोध झेलना पड़ा, जिससे कारवाई करीब आधे घंटे तक अटकी रही। हालांकि इस बीच संदिग्ध युवक भाग निकला, लेकिन उसका भाई पकड़ा गया।

मालूम हो कि 08 मई को बिहार लोक सेवा आयोग की 67 वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा का पेपर लीक हो गया था। जिसके बाद इस मामले की जांच ईओयू द्वारा की जा रही हैं।

इस पेपर लीक के मास्टरमाइंड पिंटू यादव के पटना स्थित किराए के मकान में उसके कंट्रोल रूम में मिले दस्तावेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पटना और आसपास के सभी जिलों में लगातार छापेमारी की जा रही हैं। इसमें दरभंगा के युवक आफताब के मोबाइल का उपयोग पेपर को इधर-उधर करने में किया गया हैं, साथ ही उसके घर के इंटरनेट का इस्तेमाल किया गया।

2 comments

  1. I just visited your site and found few critical issues. Your site is not ranking well in Google due to these issues.

    Many of your potential keywords just stuck on 2nd, 3rd, and 4th page of Google.

    You can contact me on this site https://webdesignleaders.com/seo/ If you want to rank your website’s profitable keywords in Google.

    I have already ranked few sites of your competitors they are getting really good results. I can show details if you contact.

    Regards
    Faisal Rana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*