सस्ता हुआ BSNL का डाटा प्लान, इस धमाकेदार ऑफर के आप हो जायेंगे मुरीद

सस्ता हुआ BSNL का डाटा प्लान, इस धमाकेदार ऑफर के आप हो जायेंगे मुरीद

सस्ता हुआ BSNL का डाटा प्लान, इस धमाकेदार ऑफर के आप हो जायेंगे मुरीद

BSNL ने एयरटेल और बोड़ाफोन जैसी कम्पनियों को कड़ी टक्कर देते हुए दो नये प्लान लॉंच किये हैं जिसके तहत 96 रुपये और 236  रुपये में में 10 जीबी डाटा क्रमश: 28 और 84 दिन के लिए है.

 

कंपनी के इन प्लान का फायदा सिर्फ उन सर्कल में मिलेगा जहां पर 4G सर्विस उपलब्ध है. साथ ही यह मौजूदा उपभोक्ताओं को ही मिलेगा.

प्लान के बेनिफिट्स

  1. 96 रुपए वाले प्लान में 280GB डाटा का बेनिफिट (डेली 10GB डाटा, वैलिडिटी 28 दिन)

  2. 236 रुपए वाले प्लान में 840GB डाटा का बेनिफिट (डेली 10GB डाटा, वैलिडिटी 84 दिन)

अभी इन प्लान का फायदा महाराष्ट्र सर्किल के अकोला, भंडारा, बीड, जालना, ओस्मानाबाद जैसे क्षेत्रों में दिया जाएगा।

 

हाल ही में ट्राई TRAI ने डेटा स्पीड को ले कर अपनी नई रिपोर्ट जारी की है. उस रिपोर्ट के अनुसार BSNL  3जी नेटवर्क की स्पीड के मामले में एयरटेल और बोडाफोन समेत तमाम नेट कम्पनियों को पीछे छोड़ दिया है. यह रिपोर्ट जुलाई की है. लगातार आर्थिक मोर्चे पर चर्चा में रह रही BSNL  की भले ही जो हालत हो लेकिन गाहकों को अपनी तरफ खीचने के मामले में इसने जीयो को बड़ी टक्कर दे रखी है.

 

Also  Read ‘मोदी ने देश का नहीं JIO का नमक खाया है, उसकी कीमत देश बेच कर चुकायेंगे’

कंपनी ने हाल ही में अपने चुनिंदा सर्कल में 1,098 रुपए वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में बदलाव किया है। टेलीकॉम कंपनी ने अपने इस प्लान की वैलिडिटी 75 दिन कर दी है। पहले इस प्लान की वैधता 84 दिनों की थी। इस प्लान में यूजर 75 दिनों तक 375GB डाटा इस्तेमाल कर पाएंगे।

इस नये प्लान का सबसे ज्यादा फायदा उन उपभोक्ताओं को मिलेगा जो ज्यादा विडियो और नेट सर्फिंग करते हैं. SNL की इस पेशकश से दूरसंचार कम्पनियों में भारी दबाव होगा क्योंकि BSNL की इस नयी पेशकश को उपभोक्ताओं द्वारा हाथों-हाथ लेने की उम्मीद की जा रही है.

काबिले जिक्र है कि BSNL  के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं कि सरकार इस कम्पनी को निजी हाथों में सौंपना चाहती है. लेकिन पिछले कुछ दिनों में इस कम्पनी ने बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफलता पायी है.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*