बिहार में अपराधियों के निशाने पर कारोबारी, दरभंगा में सड़क निर्माण कंपनी के मालिक की हत्‍या

बिहार के बहार को अपराधियों की नजर लग गई लगती है। यही वजह है कि सूबे में हत्‍याओं की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन घटनाओं में एक चीज जो देखने को मिली रही है वो ये कि अपराधियों के निशाने पर  खासकर कारोबारी हैं। ताजा मामला दरभंगा का है, जहां अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी है।

नौकरशाही डेस्‍क

मिल रही सूचना के अनुसार, शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक कुसेश प्रसाद शाही की गोली मार कर हत्‍या एनएच 57 पर कर दी। बताया जाता है कि अपराधियों ने कुसेश प्रसाद शादी को ऑफिस से घर जाने के दौरान उनकी कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें वे बुरी तरह‍ से घायल हो गए। तुरंत उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी हॉस्पिटल में मौत हो गई।

इसे भी देखें : बिहार में गाजर-मूली की तरह काटे जा रहे लोग, कब तक चुप रहेंगे : तेजस्वी यादव

गया में भी कारोबारी की हत्‍या

वहीं, गया के कारोबारी पिंटू सिंह की भी हत्‍या की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार, पिंटू सिंह पंजाब नेशनल बैंक का सीएसपी चलाते हैं। वे काम के सिलसिले में कोलाकाता जा रहे थे। इसी क्रम में अपराधियों ने उनकी गोली मार कर हत्‍या कर दी।

इसे भी देखें : नीति आयोग के सतत विकास लक्ष्य में पिछड़ा बिहार

लेन देन के विवाद में कारोबारी को मारी गोली

बेगूसराय जिले में पैसे के लेनदेन के विवाद में अपराधियों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस नामजद आरोपी दीपक कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपूरा गांव की है।

गुंजन खेमका गोली मार कर हत्‍या

गौरतलब है कि गुरूवार को भी हाजीपुर के आद्यौगिक इलाके में 500 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने पटना के एक बड़े कारोबारी गुंजन खेमका गोली मार कर हत्‍या कर दी थी। इसमें उनका ड्राइवर मनोज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे बाद में हाजीपुर सदर अस्‍पाल में भर्ती कराया गया था। गुंजन पर पहले भी अपराधियों ने हमला किया था, जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे। मृतक पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के पुत्र गुंजन खेमका बताए जाते हैं।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*