रोया बनारस पीएम के प्रस्तावक छन्नू लाल की पत्नी बेटी का निधन

रोया बनारस पीएम के प्रस्तावक छन्नू लाल की पत्नी बेटी का निधन

रो रहा बनारस पीएम के प्रस्तावक छन्नू लाल की पत्नी बेटी का निधन

पद्म विभूषण छन्नू लाल की पत्नी और एक बेटी का corona से निधन हो गया दूसरी बेटी ने प्रधानमंत्री से पूछा बताएं किस स्थिति में बहन की मौत हुई.

बंगाल में दुर्दशा, अब पंचायत चुनाव में भाजपा यूपी में धरासाई

लेखिका सुमन केसरी ने कहा बनारस अब रो क्यों रहा है जो मांगा था मिल गया 5 साल काफी नहीं था जांचने को खुद मोदी जी के चुनाव प्रचारक प्रस्तावक पद्म विभूषण छन्नूलाल मिश्र की पत्नी और एक बेटी corona का शिकार हो गई.

बेटी रो रही है सुमन केसरी के ट्वीट पर सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है एक ने कहा कि कांटे बोय तो फूल कहां से मिलेंगे इस पर केसरी ने जवाब दिया अब भी लोग कह रहे हैं कि योगी ही आएगा अगर कोई प्रदेश दिमाग ही मसान में आए तो कोई कर भी क्या सकता है. उत्तर प्रदेश सदा प्रश्न प्रदेश बना रहेगा विकास याग्निक ने ट्वीट किया मैं दिसंबर में बनारस गया था वहां कोई मस्ती में नहीं था. वहां लोग कह रहे थे कि सर्दी खांसी कोई corona थोड़ी ना होता है.

सुमन केसरी ने इनका भी जवाब दिया prof यही तो ले डूबा भाई जब नेता दाढ़ी का सौंदर्य दिखाने में जुटा हो तो लोग यही सोचेंगे और कहेंगे.

केसरी ने इशारों में यह भी कहा कि ब्राह्मण वोट के लिए उन्हें प्रस्तावक बनाया गया. वह प्रस्तावक बने फिर बाद में पद्म विभूषण मिला. एक हाथ ले एक हाथ से दे. एक ने कहा कि यह सब कहने का अभी उचित समय नहीं है इस पर किसी ने कहा कि आप यूं तो सही कह रहे हैं पर आग लगने पर ही पानी डाला जाता है.

एक ने कहा मांगते समय अहसास नहीं था कि भस्मासुर वाला वरदान मांग रहे हैं.

उधर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छन्नूलाल की एक बेटी रो-रोकर प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार लगा रही है. ऐसा ही वीडियो संदीप कुमार ने शेयर किया है जिसमें छन्नूलाल की बेटी ने प्रधानमंत्री से पूछा कि बताएं किस परिस्थिति में उनकी बहन की मौत हुई. वह कह रही हैं कि पिता की ऐसी स्थिति नहीं कि वे अस्पताल आ सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*