छात्रों के लिए बेहतर अवसर प्रदान कर रही शाहीन एकेडमी

छात्रों के लिए बेहतर अवसर प्रदान कर रही शाहीन एकेडमी

शाहीन एकेडमी मेडिकल एवं इंजीनियरिंग के छात्र-छात्राओं को दे रहा 100 प्रतिशत तक छात्रवृत्ति का लाभ। मेडिकल और इंजीनियरिंग में नए सत्र के लिए नामांकन शुरू।

प्रीमियर शिक्षण संस्थान शाहीन ग्रुप शाहीन एकेडमी विगत 32 वर्षों से भारत के कई राज्यों में सफल रहे शाहीन ग्रुप की शाखा शाहीन एकेडमी, पटना का शुभारंभ हो चुका है।

इसमें बिहार एवं अन्य राज्यों के कई मेधावी छात्र जो दूर-दराज में अपनी प्रतिभा को खुद में समेटे किसी अवसर की तलाश में रहते हैं, उनके लिए आशा की किरण के रूप में आई है शाहीन एकेडमी, जिसमें छात्र-छात्राएं अपनी प्रतिभा की पहचान कर आने वाले प्रतियोगिता के लिए अपने में सुधार लाकर सफलता के मार्ग को प्रशस्त कर सकते हैं।

ऐतिहासिक यतीमखाना अंजुमन खादिमुल के लिए बन गई काउंसिल

सत्र 2021-22 का शैक्षणिक सत्र की शुरुआत हो चुकी है। शाहीन ग्रुप के राष्ट्रीय संस्थापक ई. अब्दुल कबीर ने कहा कि समाज को शिक्षा और संस्कार दोनों की आवश्यकता है। शाहीन एकेडमी देशभर में इसकी शाखाएं खोल कर सामान्य गरीब मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडिकल एवं इंजीनियरिंग के क्षेत्र में एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए अवसर प्रदान कर रही है।

शिक्षा से समाज में शांति आती है और बेहतर समाज का निर्माण होता है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पटना में खुले शाहीन ग्रुप की शाखा शाहीन एकेडमी जो पटना के आशियाना-दीघा रोड में स्थित है। और साथ ही साथ उन्होंने शिक्षा का पर बात करते हुए कहा कि बिहार में प्रतिभाशाली छात्रों की कमी नहीं है। ऐसे सभी छात्र-छात्राओं को जो मेडिकल एवं इंजीनियरिंग के क्षेत्र में अपना भविष्य का निर्माण करना चाहते हैं, वैसे सभी छात्रों को बिहार में शाहीन एकेडमी, पटना एक बेहतर अवसर प्रदान कर रहा है।

प्रशांत किशोर के दावे से बंगाल चुनाव में मची खलबली

चेयरमैन श्री कैशर अली खान ने कहा कि छात्रों के मनोबल को बढ़ाने के उद्देश्य शाहीन एकेडमी, पटना द्वारा मेधावी छात्रों को 100% तक की स्कॉलरशिप दी जाएगी। साथ ही शारीरिक रूप से अक्षम छात्रों को कुछ शर्तों के साथ पूर्ण रूप से मुफ्त शिक्षा मुहैया कराने का प्रावधान है।

प्रेस वार्ता का संचालन शाहीन एकेडमी, पटना के निदेशक श्री काजी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर शाहीन एकेडमी, पटना ब्रांच के सभी सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*