छौड़ादानो : 105 बोतल नेपाली शराब सहित एक गिरफ्तार

छौड़ादानो : 105 बोतल नेपाली शराब सहित एक गिरफ्तार

छौड़ादानो में 105 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ एक गिरफ्तार। एक अन्य मामले में नकरदेई थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग में जब्त की बाइक।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण के छौड़ादानो थाना क्षेत्र में नहर चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल जप्त किया गया है। वाहन चेकिंग में मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति से जरूरी कागजात मांगने पर कागजात नहीं दे पाये। मोटरसाइकिल पर सवार स्वर्गीय पासपत महतो के पुत्र हरि भजन महतो साकिन रघुनाथपुर थाना छौड़ादानो जिला के पास मोटरसाइकिल के कागजात नहीं थे। हरि भजन महतो को हीरो कंपनी एचएफ डीलक्स जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 05 एन 7724 है, के साथ गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया गया।

उधर, आदापुर थाना क्षेत्र के हमओपी थाना नकरदेई में 105 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ एक शराब तस्कर को नकरदेई थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान भारतीय नागरिक भारतीय नागरिक रामबालक पासवान के पुत्र राजकुमार पासवान साकिन महादेवा थाना रक्सौल जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है। शराब तस्कर प्लास्टिक के बोरे में शराब बांधकर बिना नंबर प्लेट के मोटरसाइकिल पर सीट पर बांधकर नेपाल से लेकर आ रहा था जोकि भरवा टोला के पास पहुंच गया था। उसी समय नकरदेई थाना पुलिस पहुंच गया। जब तस्कर मोटरसाइकिल घुमाकर भागने की कोशिश की तब तक नकरदेई थाना पुलिस ने तेजी से दौड़कर शराब तस्कर को दबोच लिया। नकरदेई थाना पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया दर्ज प्राथमिकी में कांड संख्या 255/22 धारा 414 भादवी 30A बिहार उत्पाद अधिनियम दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई का गिरफ्तार शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। इसकी जानकारी नकल देवी थाना अध्यक्ष जब्बार हुसैन ने दी है।

ऐतिहासिक होगी प्रशांत किशोर की पदयात्रा, अबतक किसी ने नहीं की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*