छौड़ादानो : होली व शब्बे-ए- बरात में शांति के लिए समिति की बैठक

छौड़ादानो : होली व शब्बे-ए- बरात में शांति के लिए समिति की बैठक

छौड़ादानो में होली और शब्बे-ए- बरात में शांति और भाईचारा बनाए रखने के लिए थाने में हुई शांति समिति की बैठक। क्षेत्र के जन प्रतिनिधि हुए शामिल।

नेक मोहम्मद

छौड़ादानो थाना के प्रांगण में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। होली तथा शब्बे -ए-बरात त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बुलाई। बैठक में छौड़ादानो थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, गणमान्य व्यक्ति और छौड़ादानो अंचलाधिकारी मौजूद थे।

थानाध्यक्ष ने लोगों से बात करते हुए बताया कि छौड़ादानो थाना क्षेत्र में शांति कायम रहे। किसी तरह की कोई त्योहार में समस्या उत्पन्न न हो। होली तथा शब्बे -ए-बरात पर्व में सौहार्द- भाईचारा बना रहे।शांति समिति की बैठक में पूर्व प्रमुख रामएकबाल यादव, पूर्व सरपंच हाशिम मियां, जिला पार्षद दिलीप कुमार , उमेश कुशवाहा, रंजीत कुशवाहा, डीसी यादव, शुमन कुमार, रामकुमार सिंह, रामचन्द्र प्रसाद वार्ड सदस्य, रामाधार सिंह व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। सभी ने कहा कि क्षेत्र में शांति सौहार्द भाईचारा बना रहेगा। वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह बताया कि छौड़ादानो थाना क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर शख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गोदी पत्रकारिता बेनकाब, छा गई दुनिया में रूसी पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*