सुशील मोदी राजनीति के मनहूस विलेन – गगन

सुशील मोदी राजनीति के मनहूस विलेन – गगन


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जी के जमानत मिलने पर सांसद सुशील कुमार मोदी द्वारा किये गए टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने उन्हें राजनीति का ” मनहूस विलेन ” बताया है।

बेशर्म वसीम रिजवी सुप्रीम कोर्ट ने तुम्हारे चेहरे पर कालिख पोत दी


राजद प्रवक्ता ने कहा कि लालू जी को जमानत मिलने पर सुशील मोदी जी की जो प्रतिक्रिया आयी है वह उनके घटियापन की हद है। जमानत एक न्यायिक प्रक्रिया है पर इस पर जैसी प्रतिक्रिया मोदी जी ने दिया है उससे तो यही लगता है कि देश की न्यायिक प्रक्रिया से भी वे अपने को उपर मानते हैं। साथ ही यह भी साबित हो जाता है कि एक सुनियोजित साजिश के तहत लालू जी को फंसाया गया था।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि मोदी जी ऐसे बोल रहे हैं जैसे आज भी वे अपने को बिहार का उपमुख्यमंत्री ही समझ रहे हैं अथवा पुलिस प्रशासन से लेकर न्यायिक प्रक्रिया सब उन्हीं के नियंत्रण में है।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि सुशील मोदी जी की राजनीति मात्र लालू-तेजस्वी जी के परिवार तक हीं सिमट कर रह गया है। जितनी उर्जा और क्षमता उन्होंने लालू-तेजस्वी जी के परिवार के खिलाफ खर्च की है उसका थोड़ा अंश भी वे यदि बिहार के लिए लगाये हुये रहते तो कोरोना को लेकर आज त्राहिमाम की स्थिति नहीं रहती। आज इस महामारी को लेकर बिहार में जो स्थिति इसके लिए वे बराबर के हिस्सेदार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*