सीएम के गांव कल्याणबिगहा की है रेप पीड़िता, जान को खतरा : पप्पू

सीएम के गांव कल्याणबिगहा की है रेप पीड़िता, जान को खतरा : पप्पू

पारस अस्पताल के आईसीयू में महिला मरीज के साथ गैंगरेप का मामला थमा नहीं है। वह मुख्यमंत्री के गांव कल्याणबिगहा की है। पप्पू यादव ने फिर उठाए दो नए सवाल।

पटना के पारस अस्पताल में मानवता को शर्मसार करनेवाली घटना पर लगातार दूसरे दिन भी हंगामा जारी रहा। पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव ने ट्विट करके जानकारी दी कि जिस महिला के साथ गैंगरेप होने की बात सामने आई है, वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैतृक गांव कल्याणबिगहा की रहनेवाली है।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मंगलवार को दो नए सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि महिला के फेफड़े में केवल 10 प्रतिशत इन्फेक्शन था, तब उसे आईसीयू में क्यों भर्ती किया गया? उन्होंने दूसरी महत्वपूर्ण बात उठाई कि महिला और उसकी अकेली बेटी की जान को खतरा है। सरकार उनकी सुरक्षा करे।

पप्पू यादव ने ट्विट किया-मुख्यमंत्री जी आपके गांव कल्याणबीघा की है वह मां, जिनके साथ पारस हॉस्पिटल में गैंगरेप हुआ।अगर आप उनको भी न्याय न दिला पाएंगे तो फिर आपके CM होने का मतलब क्या है? उनका ऑक्सीजन लेवल 89 था, फेफड़ा मात्र 10% प्रभावित था तो वेंटिलेटर पर रखने का फैसला कैसे? मां-बेटी की जान पर खतरा है।

नीतीश जी, गांधी से नहीं सीख सकते, तो स्तालिन से सीखें : तेजस्वी

जाप प्रमुख पप्पू यादव ने एक ऑडियो भी ट्विट किया, जिसमें उनकी पार्टी के एक नेता प्रेमचंद सिंह फोन पर पीड़िता की बेटी से बात कर रहे हैं। बातचीत में बेटी ने बताया कि कोरोना से उनके पिता की मौत हो गई है। वह बताती है कि मां के साथ गलत हुआ। जब जाप नेता ने कहा कि यह बात वे मीडिया के सामने बताएंगी, तो बेटी ने कहा कि वह अकेली है। उसकी मां की जान को खतरा है।

पीड़िता की बेटी फोन पर बताती है कि उसे अस्पताल पर भरोसा नहीं है। वह वहां से मां को निकलना चाहती है। पूरी बातचीत में पीड़िता की बेटी किस तरह भयभीत है, यह कोई भी उस ऑडियो को सुनकर समझ सकता है। इसी भय से वह पुलिस में लिखित कंप्लेन करने से डर रही है।

हिंदू युवा वाहिनी की गुंडागर्दी,सवाल पूछने पर पत्रकार को पीटा

इस बीच पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी को फिर घेरा। कहा- रूडी जी भुसकोल विद्यार्थी का बस्ता मोट भ्रष्टाचारी नेता के बहाने में खोट हमने एम्बुलेंस चोरी का उद्भेदन किया तो ड्राइवर नहीं होने का बहाना। अब कह रहे है गाड़ी का फिटनेस बीमा फेल था। अभी तो शुरुआत हुई है अभी आपका बहुत काला चिट्ठा निकलने वाला है। घबराएं नहीं!

उन्होंने अररिया के भाजपा सांसद का भी मामला उठाया। कहा- अररिया के BJP MP प्रदीप सिंह जी के MPLAD से खरीदा गया एम्बुलेंस अभी तक महज 229 KM ही चला है। गजब है इस महामारी में भी एम्बुलेंस की ऐसी बेकारी! सबकी समझ पर भारी! रानीगंज रेफरल अस्पताल में खड़ा धूल फांक रहा है? जिम्मेदार कौन? सांसद या, सिविल सर्जन! जांच कर दंडित करें! @NitishKumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*