6 साल पुरानी जुमलेबाज़ी पर ट्रोल हुए रविशंकर

6 साल पुरानी जुमलेबाज़ी पर ट्रोल हुए रविशंकर

दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति आज़ाद (Kirti Azad) ने दरभंगा में 6 साल बीत जाने पर भी सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क न बनने पर मोदी सरकार पर सवाल उठाये है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने 2014 में सॉफ्टवेयर पार्क बनाने का दावा किया था.

कीर्ति आज़ाद ने अपने ट्विटर पर केंद्रीय कानून एवं न्याय और सुचना प्रोधोगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) के एक ट्वीट का हवाला देकर उनसे पूछा है कि “रवि शंकर प्रसाद जी के इस ट्वीट के बाद हर साल यही ढूंढने में बीत रहा है कि सॉफ्टवेर टेक्नोलॉजी पार्क दरभंगा में कहां पर खुला है. अगर किसी भाई को मिल जाए ये पार्क तो मुझे बताइएगा”।

कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी को बताया राजनीतिक ठग, कहा – नहीं चलेगी झांसा देने वाली जुमलेबाजी

बता दें कि 8 नवंबर 2014 को केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कहा था कि “भागलपुर और दरभंगा में सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क की स्थापना की जाएगी”. लेकिन 6 साल बीतने पर भी दरभंगा में सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क न बनने दरभंगा से तीन बार सांसद रहे कीर्ति आज़ाद ने आवाज़ उठाया है.

बिहार में चुनाव नज़दीक आते ही प्रतिदिन नयी घोषणाएं हो रही है. केंद्र सरकार भी बिहार में कई योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास कर रही है. इसी क्रम में आज केंद्र सरकार ने दरभंगा में नया AIIMS (All India Institute of Medical Sciences) की स्थापना को मंज़ूरी दे दी है. इसे 1264 करोड़ की लागत से 48 महीनो के भीतर बनाने का लक्ष्य रखा गया है.

दूसरों की योजना का श्रेय लेने के लिए है नीतीश – सुमो की दोस्ती : कीर्ति आजाद

वहीं दरभंगा के ही पूर्व सांसद कीर्ति आज़ाद ने मोदी सरकार की घोषणाओं को जुमलेबाज़ी बताते हुए आलोचना कर रहे है. बता दें कि कीर्ति आज़ाद को 2015 में अरुण जेटली की आलोचना करने पर भारतीय जनता पार्टी से ससपेंड कर दिया गया था. इसके बाद वह फरवरी 2019 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*