बक्सर विधायक की गाड़ी से शराब बरामदगी मामला, कांग्रेस व राजद ने कहा झूठे मुकदमे में फंसा रही है सरकार

कांग्रेस के बक्सर विधायक मुन्ना तिवारी की गाड़ी से शराब बरामदगी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

बक्सर से कांग्रेस विधायक हैं मुन्ना तिवारी

गौरतलब है कि पिछले दिनों बक्सर पुलिस ने दावा किया था कि मुन्ना तिवारी की गाड़ी से चार बोतल शराब बरामद होने के बाद उस पर सवार चार लोगों को हिरासत में लिया गया है और गाड़ी को जब्त कर लिया गया है.

उधर विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा है कि उन्होंने अपनी गाड़ी कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों को राहत पहुंचाने के लिए अपनी गाडी दी थी. इस दौरान उसमें शराब किसने रखी इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

इस बीच कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दले के नेताओं ने कहा है कि नितीश सरकार विरोधी दलों के नेताओं को साजिश के तहत झूठे मुकदमें में फंसाने और लोकतंत्र को कमजोर करने का प्रयास कर रही है.

इस मामले में कांग्रेस नेता ललन कुमार और बिहार छात्र राजद के अध्यक्ष अजित यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार हर मामले में पूरी तरह से फेल हो चुकी है. चुनाव नजदीक आता देख सरकार हतसश हो गई है, इसलिए वो विपक्षी दलों के नेताओं की छवि खराब करने के इरादे से उन्हें झूठे मुकदमों में फंसा रही है.


ललन कुमार ने कहा कि कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सरकार में रहते हुए बिहार में शराबबंदी का खुलकर समर्थन किया था, अब हमारे ही नेताओं पर शराब तस्करी का आरोप लगाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है.


बिहार छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष अजीत यादव ने कहा कि बिहार सरकार और शराब माफियाओं के साथ अंदरूनी साठगांठ है, मगर सरकार विपक्ष के नेताओं को झूठे आरोप में फंसाकर राजनीतिक लाभ लेने का काम कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*