कोरोना से त्रस्त देश ने प्रधानमंत्री मोदी से पहली बार मांगा इस्तीफा

कोरोना से त्रस्त देश ने प्रधानमंत्री मोदी से पहली बार मांगा इस्तीफा

एक अखबार ने एक पुरानी उक्ति जब रोम जल रहा था, तो नीरो बंशी बजा रहा था, का नया संस्करण पेश किया- जब देश में चिताएं जल रही थीं, तब मोदी रैली कर रहे थे।

कोविड-19 से पूरे देश में हाहाकार है। अस्पताल बेहाल हैं। ऑक्सीजन तक नहीं दे पा रही सरकार। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब भी बंगाल में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस स्थिति में पहली बार सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री इस्तीफा दो #ResignModi ट्रेंड कर रहा है। खबर लिखे जाने तक सवा दो लाख ट्विट हो चुके थे। इसके विपरीत भाजपा समर्थक भी #Nation_With_Modi अभियान चला रहे हैं, पर इससे जुड़कर केवल 55 हजार ट्विट ही हुए हैं।

रिजाइन मोदी के साथ राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कोलकाता से प्रकाशित द टेलिग्राफ अखबार के पहले पन्ने की प्रमुख खबर शेयर की है, जिसकी हेडिंग है-व्हेन पायर्स बर्न्ड, मोदी रैलीड ( जब चिताएं जल रही थीं, तब मोदी रैली कर रहे थे) । तेजप्रताप ने रिजाइन मोदी के साथ लिखा है-जब रोम जल रहा था, तब नीरो बंशी बजा रहा था।

मोदी एयरपोर्ट बेच रहे, तो नीतीश ने बेच दिया श्मशान

युवा राजद अध्यक्ष कारी शोहैब ने भी रिजाइन मोदी के साथ ट्विट किया- ऐसा अमानवीय और असंवेदनशील पीएम। उन्होंने मोदी की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वे बंगाल की रैली में भीड़ से खुश होकर दोनों हाथ सामने फैलाए हुए हैं।

रिजाइन पीएम पहली बार ट्रेंड कर रहा है। इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने यह भी बताया कि ममता बनर्जी ने कोलकाता में कोई रैली न करने की घोषणा कर दी है। इससे पहले राहुल गांधी ने पूरे बंगाल में रैली नहीं करने का एलान किया है।

योग से कोरोना खत्म का दावा करने वाले बाबा के यहां 39 पॉजिटिव

कल प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में कोई रैली नहीं करने की घोषणा करते हुए कोविड-19 के कारण देश में मचे हाहाकार के लिए सीधे प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार मानते हुए इस्तीफे की मांग की थी। उन्होंने बंगाल में वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाएं उपलब्ध कराने की भी मांग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*