मंत्री ने उड़ाई सरकारी आदेश की धज्जी, RJD ने कहा वाह रि नीतीश की औकात

Corona Virus के खतरे से सतर्क नीतीश सरकार ने स्कूल व पार्क बंद करने का आदेश दिया है जबकि उसके मंत्री ने आदेश की धज्जी उड़ा कर वाटर पार्क का उद्घाटन कर विवाद में फंस गये हैं.

नीतीश सरकार के भाजपाई मंत्री प्रेम कुमार ने एक वाटर पार्क का उद्घाटन करते हुए बड़े गर्व से इस वाटर पार्क का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह एक दर्शनीय पार्क है.

प्रेम कुमार के इस शुभारंभ समारोह पर राष्ट्रीय जनता दल ने कटाक्ष करते हुए मंत्री की आलोचना की है.

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि

वाह! इसे कहते हैं कथनी और करनी का अंतर! एक तरफ राज्य सरकार स्कूल, कॉलेज, पार्क बन्द करने का आदेश कल ही दे चुकी है! और दूसरी ओर राज्य सरकार के ही मंत्री “झमाझम” वाटर पार्क के उद्घाटन में झमाझम संवेदनहीनता और लापरवाही बरसा रहे हैं!

Corona से सतर्क बिहार-स्कूल, कालेज, सिनेमा,जू 31 मार्च तक बंद

गौरतलब है कि Corona Virus( Covid-19) का प्रकोप दुनिया के 128 देशों समेत अब भारत में भी अपना भयावह रूप दिखा रहा है. इस महामारी से सतर्कता बरतने के लिए कल ही राज्य सरकार ने राज्य के तमाम स्कूलों, कालेजों, पार्कों, चिड़िया खाना, सिनेमा हाल समेत भीड़-भाड़ में होने वाले आयोजनों को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है.

ऐसे में बिहार के मंत्री प्रेम कुमार ने एक भव्य समारोह में वाटर पार्क का शुभारंभ करके नीतीश कुमार की सरकार के आदेश को धता बता दिया है.

Akhtarul Islam Shaheen

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता अख्तरुल इस्लाम शाहीन प्रेम कुमार के इस कार्यक्रम पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि उनका यह कदम न सिर्फ संवेदनहीनता है बल्कि अनुशासनहीनता भी है. उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार ने नीतीश सरकार के आदेश को एक तरह से चुनौती दे कर उनको नीचा दिखाने का प्रयास किया है. अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि भाजपा के मंत्री ही अपनी सरकार के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं तो अफसर और जनता पर इसका नकारात्मक असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अगर साहस है तो वह प्रेम कुमार के खिलाफ कार्रवआई करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*