कोविड मरीजों की सेवा में लगे नेता के घर पुलिस, दिया धरना

कोविड मरीजों की सेवा में लगे नेता के घर पुलिस, दिया धरना

कोविड मरीजों की मदद करने पर युवा कांग्रेस के श्रीनिवास से पूछताछ कर चुकी पुलिस आज दिल्ली के पूर्व विधायक मुकेश शर्मा के घर पहुंची। पूर्व विधायक धरने पर।

दिल्ली के पूर्व विधायक मुकेश शर्मा वही कांग्रेस नेता हैं, जिनसे भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री तक मदद मांग चुके हैं। आज उनके घर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने उनके घर के आगे बेरिकेड लगा दिया है, ताकि वे घर से बाहर न जा सकें। इसके बाद वे घर के सामने दरी बिछा कर धरने पर बैठ गए हैं। खबर लिखे जाने तक कई मीडिया चैनल के रिपोर्टर पहुंच चुके हैं।

मुकेश शर्मा ने घंटा भर पहले ट्वीट किया कि उनके घर के आगे पुलिस का भारी जमावड़ा हो रहा है। लेकिन वे कोविड पीड़ितों की मदद जारी रखेंगे। डरेंगे नहीं। उनके ट्वीट करते हुए यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

कांग्रेस के विशाल कुंद्रा ने ट्वीट किया- Black fungus की दवाई लोगों को ना मिलने से नाराज़ कांग्रेस के पूर्व विधायक @MukeshSharmaMLA को जब पुलिस ने घर से निकलने नहीं दिया तो घर के बाहर ही धरने पर बैठ गए। इसे कहते हैं कांग्रेस के सच्चे सिपाही का जज्बा।

मुकेश शर्मा ने कहा-कब तक रोंकोगे! मोदी जी, जितना दम हमें घर में नजरबंद करने में लगा रहे हो, उतना दम लोगों को Black Fungus की दवा दिलवाने व फ्री Vaccine देने पर लगा देते, तो यह नौबत ही ना आती!! उन्होंने कहा कि देश में ब्लैक फंगस की दवा नहीं मिल रही है। लोगों को वैक्सीन नहीं मिल रहा है। देश में सरकार कहां है? मोदी सरकार की जिम्मेवारी है कि वह दवा दे। सबको फ्री वैक्सीन दे। इन्हीं मांगों के लिए वे प्रधानमंत्री आवास के सामने धरना देना चाहते थे।

बंगाल के बाद लक्षद्वीप और यूपी में भी बैकफुट पर भाजपा

इससे पहले देशभर में कोविड पीड़ितों की मदद के लिए सक्रिय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास से दिल्ली पुलिस ने पिछल् दिनों पूछताछ की थी, तब भी देशभर में हंगामा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*