क्रिकेटर रवींद्र जडेजा BJP के पक्ष में, पिता कांग्रेस का कर रहे प्रचार

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा BJP के पक्ष में, पिता कांग्रेस का कर रहे प्रचार

गुजरात में जामनगर हॉट सीट बना। PM Modi दो बार जा चुकें। रवींद्र जडेजा पत्नी के लिए प्रचार कर रहे, पिता कांग्रेस को जिताने में लगे। पहले से विरोध में बहन।

गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर (उत्तर) हॉट सीट बन गया है। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो महीने से कम समय में दो बार जा चुके हैं। एक बार रोड शो किया, दूसरी बार रैली की। यहां से भाजपा की प्रत्याशी क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी हैं। उनका नाम रिवाबा जडेजा है। नई खबर यह है कि बेटा भाजपा के लिए प्रचार कर रहा है, तो पिता कांग्रेस के लिए दिन-रात एक किए हैं। जडेजा के पिता का नाम अनिरुद्ध सिंह जडेजा है। वे कांग्रेस प्रत्याशी विपेंद्र सिंह जडेजा के लिए प्रचार कर रहे हैं। सोमवार से ही उनका वीडियो वायरल है। याद रखिए रवींद्र जडेजा की बहन पहले से कांग्रेस का प्रचार कर रही हैं। बहन का नाम नयनाब है। वे पहले दिन से ही कांग्रेस के लिए धुआंधार काम कर रही हैं।

जडेजा और उनकी पत्नी जीत का दावा कर रहे हैं। वे यहां तक कह रहे हैं कि गुजरात में 182 में भाजपा 150 सीटों पर जीतेगी, लेकिन सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री के जाने के बाद भी जडेजा की बहन ने कांग्रेस के पक्ष में प्रचार जारी रखा है और अब तो पिता भी कांग्रेस के पक्ष में उतर गए हैं। यहां राजपूत मतदाता ज्यादा हैं। कांग्रेस और भाजपा दोनों के प्रत्याशी उसी जाति के हैं। पिता और बहन के कांग्रेस के पक्ष में उतरने से जडेजा की हालत खराब है।

गुजरात की हॉट सीट बने जामनगर में भाजपा अपने ही घर में गिर गई है। इसकी पूरे गुजरात में चर्चा हो रही है। इससे भाजपा के खिलाफ माहौल बन रहा है। यहां भाजपा का दांव उल्टा पड़ गया। उसे उम्मीद थी कि क्रिकेटर जडेजा की पत्नी के लड़ने से पूरे प्रदेश में युवा मतदाताओं तथा क्रिकेट प्रेमियों को जीता जा सकता है, लेकिन जडेजा अपने घर में ही अलग-थलग पड़ गए हैं। इससे भाजपा की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

संघियों द्वारा सराही The Kashmir Files VULGAR घोषित