दरभंगा में मासूम से रेप का कथित आरोपी गिरफ्तार, मासूम की हालत नाजुक

दरभंगा में 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार कर लिया गया है. उधर बच्ची की हालत काफी नाजुक है. दरभंगा के डीएसपी अनुज कुमार ने कहा है कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

दीपक कुमार ठाकुर,ब्यूरो प्रमुख,मिथिलांचल

चार दिन में चौथी घटना

देश को एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर दरभंगा से है,जहां कल देर शाम दरिंदों ने एक पांच वर्षीया बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। महज चार दिनों के अंदर बिहार में यह चौथी रेप की वारदात है। बक्सर गोपालगंज समस्तीपुर के बाद अब दरभंगा में इस तरह की घटना को अंजाम देना कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था का माखौल उड़ाने के बराबर है।

बिहार बना बलात्कार प्रदेश

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दरभंगा के इस रेप कांड पर ट्वीट करते हुए कहा है कि बिहार अब बलात्कार प्रदेश बन चुका है। आए दिन दिल को झकझोरने वाली घटना को अंजाम दिया जा रहा । बक्सर गोपालगंज समस्तीपुर के बाद अब दरभंगा मैं भी मासूम के साथ दरिंदगी हुई है। वहीं इस मामले पर बिहार यूथ कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए बिहार सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हमला बोला  है।
Also Read
बता दें कि कल देर शाम पांच वर्षीया मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात को कथित तौर पर एक ऑटो चालक ने अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी,ऑटो चालक उसे बहला- फुसला कर बगल के बगीचे में ले गया,जहां उसके साथ रेप किया गया।  उसी बीच परिजन खोजने निकले तो बच्ची को लहूलुहान स्थिति में देखा।उसके बाद नाजुक हालत में  पीड़ित बच्ची को दरभंगा के डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

दारोगा की विधवा को नौकरी की झांसा दे कर किया गैगरेप, आरोपी गिरफ्तार

हवस की आग में अंधे दरिंदे ने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं।
नौकरशाही डॉट कॉम को पुलिस और स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार  दरभंगा में पांच साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है. बच्ची की हालत नाजुक है. उसे डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची. डीएसपी अनोज कुमार ने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार होने की पुष्टि भी की है.
मासूम के साथ बलात्कार करने के बाद फरार आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया.गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.वहीं,पांच साल की मासूम रेप पीड़िता डीएमसीएच में जिन्दगी की जंग लड़ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*