दस दिन में चौथी बार सड़क पर राहुल, पीएम पर नया हमला

दस दिन में चौथी बार सड़क पर राहुल, पीएम पर नया हमला

पिछले दस दिनों में राहुल गांधी आज चौथी बार सड़क पर उतरे। आज युवा कांग्रेस की रैली में बोले प्रधानमंत्री ने 12 करोड़ रोजगार की चोरी की।

युवा कांग्रेस के संसद घेरो आंदोलन में राहुल गांधी

सिर्फ दस दिन पहले 26 जुलाई को राहुल गांधी किसान आंदोलन के समर्थन में और तीन कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर ट्रैक्टर पर सवार हो कर संसद पहुंचे। तीन अगस्त को वे महंगाई के खिलाफ साइकिल से संसद पहुंचे। उनके साथ राजद सहित अन्य विरोधी दलों के नेता भी साइकिल चलाकर संसद पहुंचे थे। कल चार अगस्त को वे दिल्ली में दलित बेटी के साथ रेप, फिर हत्या और छुपाकर शव जलाने के खिलाफ घटनास्थल पहुंचे थे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। अभी उस मुलाकात की तस्वीरों पर चर्चा हो ही रही थी थी कि आज दस दिनों में चौथी बार सड़क पर उतरे। आज वे युवा कांग्रेस की रैली में युवाओं के बीच थे।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जबरदस्त हमला किया। कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 12 करोड़ युवाओं के जॉब की चोरी की है। मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने हर साल करोड़ों युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था।

राहुल गांधी आज युवा कांग्रेस के संसद घेरो आंदोलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में देशभर में युवा कांग्रेस ने जिस तरह लोगों की मदद की, वह एक मिसाल है। कोविड की दूसरी भयानक लहर में लोगों की मदद के लिए कोई रात-दिन खड़ा था, तो वह युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता ही थे।

तस्वीर बता रही ‘दलितों का पैर धोना’ व दुख में शामिल होने का फर्क

राहुल गांधी ने मोदी सरकार की निरंकुश नीतियों पर हमला किया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सच्चाई का सामना करने का साहस नहीं रखते। वे युवाओं से डरते हैं। राहुल ने युवा कांग्रेस से कहा-जो युवा मोदी सरकार से दुखी है, #Pegasus से दुखी है, जिनको रोजगार नहीं मिल रहा, उनकी आवाज बनो। इससे पहले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने पानी की बौछार की।

CBI पूर्व प्रमुख मुसीबत में,अमित शाह का मंत्रालय पड़ा पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*