#DeenBachaoDeshBachao: हिंदू मुस्लिम एकता के विरोधियों के खिलाफ कल बजेगा बिगुल

पटना के गांधी मैदान में 15 अप्रैल को आयोजित होने वाले दीन बचाओ देश बचाओ कांफ्रेंस की अध्यक्षा, इमारत शरिया के अमीर ए शरियत मौलाना वली रहमानी की अध्यक्षता में होगा. इस अवसर पर हिंदू मुस्लिम एकता के खिलाफ काम करने वालों के विरुद्ध संखनाद किया जायेगा.

इमारत शरिया के नाजिम मौलाना अनीसुर रहमान कासमी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह आयोजन किसी दल या किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं बल्कि साम्प्रदायिक भाइचारे को विरुद्ध काम करने वालों के सामने एक चुनौती पेश करना है. उन्होंने कहा कि आज के हालात में जहां एक तरफ भारत के संविधान से छेड़-छाड़ करने की कोशिश की जा रही है वहीं मुसलमानों के मजहबी मामले में हस्तक्षेप हो रहा है. यह सम्मेलन ऐसी किसी भी कोशिश के खिलाफ है.

 

स अवसर पर मौलाना अनीसुर रहमान कासमी ने  विभिन्न संगठनों से मिल रहे सहयोग पर संतुष्टि का इजहार करते हुए कहा कि इस सम्मेलन के प्रति लोगों में उत्साह चरम पर है. उन्होंने कहा कि यह आयोजन एक एतिहास रचेगा

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन के लिए हर तबका के लोगों, संगठनों और उलेमा का सहयोग मिल रहा है . प्रेस कांफ्रेंस में फखरुद्दीन आरफी, आजमीबारी, खालिद अनवर समेत अनेक लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*