देह व्यापार से इनकार पर भाजपा नेता के बेटे ने हत्या की

देह व्यापार से इनकार पर भाजपा नेता के बेटे ने हत्या की

उत्तराखंड में नहीं बच पाई बेटी। भाजपा के पूर्व मंत्री के बेटे ने देह व्यापर में शामिल होने से इनकार पर लड़की की हत्या की। जनता ने बिल्डिंग में आग लगाई।

जो भाजपा बेटी बचाओ का नारा देती है, उसी भाजपा के पूर्व मंत्री के बेटे पर अपनी रिसेप्सनिस्ट की हत्या का आरोप है। मंत्री के बेटे ने लड़की पर देह व्यापार में शामिल होने का दबाव बनाया। लड़की ने इनकार किया, तो उसकी हत्या कर दी। वह छह दिन से लापता थी, लेकिन पुलिस ने भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के खिलाफ कुछ नहीं किया। अब उस लड़की का शव एक नहर से मिला है। पूरे उत्तराखंड में जबरदस्त जनाक्रोश है। लोगों ने मंत्री के बेटे के वनतारा रिजोर्ट में आग लगा दी है।

भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलकित ने अपनी रिसेप्शनिस्ट 19 साल की अंकिता भंडारी पर देह व्यापार का दबाव बनाया था, जिससे वह लगातार इनकार कर रही थी। भाजपा ने विनोद आर्य को पार्टी से निकाल दिया है। कल से ही मीडिया खबर को दबाने में लगी है। कल किसी न्यू एजेंसी या चैनलों ने यह नहीं बताया कि आरोपी का पिता भाजपा का पूर्व मंत्री है। पूर्व मंत्री विनोद आर्य वर्तमान में उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी थे। इनके भाई अंकित आर्य को भी उत्तराखंड (OBC) कल्याण आयोग के उपाध्यक्ष थे। उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा था। समझा जा सकता है कि पुलकित आर्य को सत्ता का कितना नशा होगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा-मुरादाबाद और उत्तराखंड में युवतियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं उसने सबका दिल दहला दिया है। भारत जोड़ो यात्रा में, मैं कई प्रतिभाशाली बच्चियों और युवतियों से मिल रहा हूं, उन्हें सुन रहा हूं। एक बात साफ़ है, हमारा भारत तब ही आगे बढ़ेगा, जब देश की महिलाएं सुरक्षित होंगी।

दैनिक भास्कर के राष्ट्रीय संपादक एलपी पंत ने कहा-अंकिता हत्या मामले में पूरा उत्तराखंड आक्रोशित है। वजह है-अवैध और कानूनों में छूट देकर खोले गए रिसॉर्ट में स्थानीय महिलाओं का शोषण। अंकिता भाजपा नेता के रिसॉर्ट में काम करती थी। गंदा काम करने से जब उसने मना किया तो रिसॉर्ट मालिक के बेटे ने नदी में डुबोकर अंकिता की हत्या कर दी।

गोपालगंज में खुलेगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल : तेजस्वी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*