क्यों सुर्खियों में हैं AIMS के डीडी आईएएस सुभाशीष पांडा

क्यों सुर्खियों में हैं AIMS के डीडी आईएएस सुभाशीष पांडा

आज दिल्ली एम्स के डीडी एडमिन सुभाशीष पांडा ने आगे बढ़कर खुद कोविड-19 का वैक्सीन लिया। वे चाहते हैं कि लोग भयमुक्त होकर वैक्सीन लें।

कोविड-19 से मुकाबले के लिए आज 1997 बैच के आईएएस और दिल्ली एम्स के डीडी एडमिन (डिप्टी डायरेक्टर, प्रशासन) सुभाशीष पांडा ने खुद वैक्सीन लिया। आईएएस एसोसिएशन ने वैक्सीन लेते हुए पांडा का चित्र भी साझा किया है। खुद पांडा के वैक्सीन लेने से अन्य कोरोना वारियर्स भी बिना किसी भय के वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित होंगे।

वैक्सीन लेने के बाद खुद सुभासीष पांडा ने एक पोस्टर जारी किया, जिसमें कोरोना वायरस से लड़ते हुए दो कोरोना वारियर्स के चित्र हैं। बीच में खुद उनका चित्र है। उन्होंने लिखा है- आई गाट माय कोविड-19 वैक्सीन टुडे।

आईएएस सुभाशीष पांडा ने लिखा है- मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मैं दिल्ली एम्स के कोरोना वारियर्स के कंधे से कंधा मिला कर कोविड-19 को रोकने के लिए लगातार काम कर रहा हूं। आज मेरा सौभाग्य है कि मुझे कोविन एप के जरिये कोविड-19 को रोकने के लिए बने टीका को लेने का बुलावा आया। सभी हेल्थ केयर वर्कर्स (एचसीडब्ल्यू) और फ्रंट वारियर्स (एफडब्ल्यू) से उन्होंने अपील भी की कि पहले बुलावे में ही कोविड-19 का वैक्सीन जरूर लें।

चुनाव में इन आईएएस-आईपीएस अधिकारियों ने कर दिया कमाल

सुभाशीष पांडा एम्स से पहले डिपार्टमेंट आफ फूड एंड पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन में ज्वाइंट सेक्रेटरी थे। वे लगातार जनता में सकारात्मक कार्यों के लिए जाने जाते रहे हैं। कोविड-19 के दौरान मास्क पहनने पर जोर देते रहे हैं। कोविड-काल से पहले भी वे जनसरोकार के मुद्दे पर जोर देते रहे हैं। स्वच्छता अभियान में भी वे हर प्रयास को प्रोत्साहित करते रहे हैं।

आज आगे बढ़कर खुद उनके वैक्सीन लेने का अन्य स्वास्थ्यकर्मियों पर सकारात्मक असर पड़ेगा। उनका प्रयास है कि लोग किसी भ्रांति का शिकार नहीं हों और वैक्सीन लें। केवल इसी तरह कोविड को जड़ से मिटाया जा सकता है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*