दिल्ली से दरभंगा आ रही बस पलटी, 24 से ज्यादा घायल

दिल्ली से दरभंगा जा रही बस पलटने से दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए. यह घठना कोटवा थाने के करीब की है.

पिछले साल भी दिल्ली जाने वाली बस इसी इलाके में पलटी थी. जिसमें अनेक लोग घायल हो गये थे.

ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को बस से निकलकर अस्पताल पहुंचाया गया. घटना कोटवा थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास की है. इस बीच पुलिस टीम पहुंचकर राहत व बचाव कार्य करने के साथ ही एक्सीडेंट को लेकर जांच में जुटी हुई है.

बस के चालक राम सिंह ने बताया कि पिछे से जा रहे ट्रक ने बसे को लेफ्ट की तरफ काफी दबा दिया इसके कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गयी.

 गंभीर हालत को देखते हुए करीब छह यात्रियों को मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि बाकी का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दिल्ली से सवारी से भरी बस मोतिहारी की तरफ आ रही थी. अचानक टेम्पू सामने आ गया जिसे बचने में बस असंतुलित होकर ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए दूसरे तरफ पलट गई. बस पलते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने भी बस में ठोकर मार दी. बस में सवार लगभग 20 यात्रियों के जख्मी होने की बात बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि बस पटलते ही कोहराम मच गया.

पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं गंभीर हालत को देखते हुए एक महिला यात्री को गंभीर हालत में मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया. मिली जानकारी के अनुसार इंडियन ट्रेवल नामक बस सवारी लेकर मोतिहारी की तरफ आ रही थी. अचानक सामने आयी टेम्पू को बचाने में असंतुलित होकर एनएच 28 के ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*