धारा 370 पर भाजपा अपने स्‍टैंड पर कायम

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने आज स्पष्ट किया कि जम्मू-कश्मीर के मामले में धारा-370 और 35 ए पर उनकी पार्टी का स्टैंड बदलने वाला नहीं है। 

श्री हुसैन ने समस्‍तीपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग अमन और शांति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद और अलगाववाद को केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और इसके खिलाफ सरकार शक्ति से काम कर रही है। मोदी सरकार सबका-साथ,सबका-विकास और सबका- विश्वास जीत कर देश के तरक्की के लिए काम कर रही है।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि आज देश में मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर विपक्षी दलों द्वारा भाजपा को बदनाम करने की नाकाम कोशिश की जा रही है। ऐसी घटनाएं चिंता का विषय है और केंद्र ऐसे मामलों पर पूरी तरह गंभीर है। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं में शामिल लोगों के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है।

बिहार के संदर्भ में पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में श्री हुसैन ने कहा कि बिहार के विकास के लिए भाजपा और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) एक साथ हैं और भाजपा का गठबंधन जदयू के साथ लंबे समय तक चलेगा। भाजपा और जदयू के बीच कोई मतभेद नहीं है। मतभेद की अफवाह विपक्षी दलों की चाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*