नीच चैनलों को तमाचा,कनीज ने कहा मर्जी से बनी मुसलमान

नीच चैनलों को तमाचा,कनीज ने कहा मर्जी से बनी मुसलमान

यूपी में धर्म परिवर्तन पर कुछ चैनलों की जहरीली रिपोर्टिंग पर चंद्र कला ( Chandra Kala) से कनीज फातिमा ( Kaneej Fatima) बनीं महिला ने कहा कि वह अपनी मर्जी से मुसलमान बनी हैं. उन्होंने कहा कि मौलाना उमर गौतम ( Maulana Umar Gautam को बेवजह परेशान किया जा रहा है. कनीज ने कहा कि मैं घटिया और नीच न्यूज चैनलों के सामने कभी आ कर अपनी बात नहीं रखूंगी.

तब लव जिहाद पर मेरठ जलने से बचा था, अब लड़की ने कहा न रेप हुआ न धर्म परिवर्तन

वन इंडिया न्यूज के निलेश के साथ फोन पर बात की. निलेश ने उनसे पूछा कि मैं जानना चाहता हूं कि आपका धर्म परिवर्तन मौलाना उमर गौतम ने करवाया, आदिल ने करवाया या किसी और ने करवाया. इसके जवाब में कनीज ने कहा कि किसी ने नहीं करवाया. इसके बाद निलेश ने पूछा कि मैम आप ये बात न्यूज चैनल पर आ कर बोलेंगी? इसके जवाब में कनीज ने कहा मैं घटिया व नीच चैनलों पर आ कर ये बात बिल्कुल नहीं बोलूंगी. ये मेरी लाइफ है, मेरा पर्सनल डिसिजन है( इस्लाम कुबूल करने का डिसिजन). फिर पत्रकार ने अपना सवाल दोहराया कि इस्लामी दावा सेंटर ने ही आपका धर्म परिवर्तन करवाया? इसके जवाब में कनीज ने दोहराया कि मैंने अपनी मर्जी से धर्म परिवर्त किया है.

योगी प्रशासन का घिनौना चेहरा, निकाह से पहले उठा कर रात भर थाने में रखा

गौर तलब है कि उत्तर प्रदेश में धर्म परिवर्तन के मामले में एटीएस जांच कर रही है. कुछ टीवी चैनलों ने इस मामले में मौलाना उमर गौतम और अन्य को विलेन के तौर पर पेश किया और कहा कि ये लोग प्रलोभन दे कर हिंदुओं का धर्म परिवर्तन करवा रहे हैं. उन के खिलाफ नफरत की मानसिकता भड़काने और मनगढ़त आरोप लगाने से नाराज कनीज ने चैनलों को घटिया और नीच करार दिया और कहा कि वे इन चौनलों से कोई बात नहीं करने वाली.

मौलान गौतम को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले की तहकीकात यूपी एटीएस की टीम कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*