राहुल 29 को किशनगंज में, सांसद ने बनाया सेल्फी प्वाइंट

राहुल 29 को किशनगंज में, सांसद ने बनाया सेल्फी प्वाइंट

राहुल 29 को किशनगंज में, सांसद ने बनाया सेल्फी प्वाइंट। सांसद मो. जावेद तैयारियों में जुटे। 27 जनवरी को ही बिहार प्रदेश के सभी बड़े नेता पहुंचेंगे।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 29 जनवरी को बिहार के किशनगंज पहुंचेगी। बिहार से कांग्रेस के एकमात्र सांसद किशनगंज के डॉ. मो जावेद हैं। वे पिछले कई दिनों से भारत जोड़ो नायाय यात्रा की तैयारी में लगे हैं। उन्होंने जिले में राहुल गांधी की तस्वीर के साथ कई सेल्फी प्वाइंट भी बनाए हैं। जगह-जगह स्वागत में गेट बनाए गए हैं। राहुल गांधी की यात्रा की अररिया और पूर्णिया भी जाएगी। पूर्णिया के बाद उनकी यात्रा बंगाल में प्रवेश कर जाएगी। उसके बाद झारखंड, ओड़िशा, छत्तीसगढ़ होते हुए एक बार फिर न्याय यात्रा बिहार के सासाराम पहुंचेगी। सासाराम के बाद यात्रा उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी।

बिहार में न्याय यात्रा की सफलता के लिए स्थानीय सांसद डॉ मो. जावेद की तैयारियों को बल देने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह गुरुवार को किशनगंज और अररिया पहुंचे। अररिया में जिला कांग्रेस के सभी प्रमुख नेताओं के साथ बैठक हुई, जिसमें यात्रा की सफलता की तैयारियों की समीक्षा की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने की। अररिया में पिछले कई दिनों से लाहुल गांधी की यात्रा की सफलता के लिए जन संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। लोगों से यात्रा में जुड़ने की अपील की जा रही है।

पूर्णिया में भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सफलता के लिए जन संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को जिला कांग्रेस नेताओं ने पान की खेती और व्यवसाय से जुड़े लोगों के बीच जन संपर्क किया। जन संपर्क के लिए जिला कांग्रेस ने नेताओं की कई टीमें बनाई हैं, जो विभिन्न वर्गों तथा इलाकों में लोगों से मिल कर यात्रा से जुड़ने की अपील कर रहे हैं। पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे। पहले इस सभा में नीतीश कुमार के जाने की चर्चा थी, लेकिन आज मिल रही खबरों के अनुसार वे पूर्णिया नहीं जा रहे हैं। उनका कार्यक्रम पटना में तय कर दिया गया है।

नेपाल से खुलेआम ई-रिक्शा पर लादकर ला रहे शराब, एक गिरफ्तार