पूर्वी चंपारण : मुखिया ने अपने खर्च से कराई नाले की उड़ाही

पूर्वी चंपारण : मुखिया ने अपने खर्च से कराई नाले की उड़ाही

पूर्वी चंपारण के लखौरा में मुखिया और वार्ड सदस्य ने अपने खर्च से नाले की उड़ाही कराई। इस बीच आदापुर में एक शराब तस्कर गिरफ्तार हुआ है।

पूर्वी चंपारण जिला के लखौरा क्षेत्र में नाला उड़ाही का काम जोरों पर है। ग्राम पंचायत नौरंगिया के मुखिया रमेश यादव और वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य मिलकर नाला उड़ाही का काम करा रहे हैं। वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य धर्मराज प्रसाद ने बताया कि मुखिया वार्ड सदस्य दोनों मिलकर मेन रोड में नाला का उड़ाही करा रहे हैं। नाला उड़ाही से पानी का जमाव नहीं होगा तथा बीमारी भी नहीं होगी।

कार्य में वार्ड नंबर 13 के गणमान्य व्यक्ति अभिराज सिंह, धीरज सिंह प्रमोद सिंह, संजीव सिंह, रोहित कुमार वर्तमान मुखिया रमेश यादव ,वर्तमान वार्ड सदस्य धर्मराज प्रसाद, सुरेश सिंह राजेश यादव दुर्गेश कुमार सुनील कुमार नथनी प्रसाद तथा वार्ड के अन्य लोग मौजूद थे।

आदापुर में शराब तस्कर गिरफ्तार

आदापुर थाना क्षेत्र में एसएसबी बेलदरवा ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान भारतीय नागरिक सद्दाम हुसैन ग्राम नयका टोला थाना आदापुर जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है। शराब तस्कर के पास से 55 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब बरामद हुई है। तस्कर नेपाल से नेपाली कस्तूरी शराब लेकर आ रहा था तभी एसएसबी बेलदरवा ने जांच अभियान के दौरान शराब के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। आदापुर थाना पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मैं जब IAS बना, तब नीतीश कुमार सड़क के आदमी थे : RCP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*