ईद के दिन पुलिस पहुंची, पूछा कहां से मिली रेमडेसिविर

ईद के दिन पुलिस पहुंची, पूछा कहां से मिली रेमडेसिविर

ईद के दिन दिल्ली पुलिस बहुत सक्रिय है। एक तरफ कोरोना पीड़ितों की लगातार मदद कर रहे श्रीनिवास के यहां पुलिस पहुंची। वहीं पत्रकार शाहिद सिद्दीकी के यहां भी।

आज ईद है। लोग अपने लिए ही नहीं, सबके घर खुशियां आए, इसकी दुआ कर रहे हैं। दुआ कर रहे हैं कि कोविड महामारी जल्द दूर हो, ताकि लोग गले मिल सकें। वहीं दिल्ली में क्राइम ब्रांच की टीम युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के दफ्तर पहुंची कि वे किस प्रकार दिन-रात लोगों की मदद कर रहे हैं।

इस बीच पूर्व सांसद और साप्ताहिक नई दुनिया के संपादक शाहिद सिद्दीकी के यहां भी क्राईम ब्रांच पहुंची। उनसे यह पूछा गया कि आपने अपनी पत्नी के लिए रेमडेसिविर कहां से पाई। मालूम हो कि सिद्दीकी ने रेमडेसिविर के लिए प्रियंका गांधी और विधायक मुकेश शर्मा से अपील की थी।

सिद्दीकी ने ट्विट किया-वे (सरकार) यह पूछ कर करदाताओं के पैसे को बर्बाद कर रहे हैं कि किसी को संकट में मदद कैसे मिली। उन्हें यह सोचना चाहिए कि क्यों लोग बिना दवा और ऑक्सीजन के मर रहे हैं।

बिहार में पप्पू को जेल, दिल्ली में पुलिस पहुंची श्रीनिवास के दफ्तर

सोशल मीडिया पर यह खबर आते ही वायरल हो गई। हालांकि यहां भी आईटी सेल के लोग पुलिस की कार्रवाई को सही बताने से बाज नहीं आ रहे, लेकिन बड़ी संख्या में लोगों ने इस कार्रवाई की आलोचना की है।

उधर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के यहां क्राइम ब्रांच की टीम इस बात के लिए पहुंची कि उनका संगठन कैसे इतने लोगों की मदद कर रहा है। कहां से राहत सामग्री मिल रही है। पुलिस के पहुंचने पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कहा है कि वे किसी धमकी से डरनेवाले नहीं हैं। बिहार यूथ कांग्रेस ने कहा कि अगर कोरोना पीड़ितों की मदद करना जुर्म है, तो वे ये जुर्म बार-बार करेंगे।

राहुल गांधी ने ट्विट किया- बचानेवाला हमेशा मारनेवाले से बड़ा होता है। देश के कई पत्रकारों, बुद्धिजीवियों ने शाहिद सिद्दीकी और श्रीनिवास के यहां पुलिस की पूछताछ की कड़ी निंदा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*