एक और सोनू सूद, कोरोना मरीजों के हमदर्द बने श्रीनिवास

एक और सोनू सूद, कोरोना मरीजों के हमदर्द बने श्रीनिवास

लॉकडाउन के बाद प्रवासी मजदूरों के नायक बनकर उभरे थे सोनू सूद। अब कोविड की दूसरी लहर में युवा कांग्रेस के श्रीनिवास देश के कोने-कोने में पहुंचा रहे मदद।

पिछले साल जब प्रधानमंत्री ने रातों-रात पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया था, तब लाखों लोगों को पैदल सैकड़ों-हजारों मील पैदल चलना पड़ा था। लोग अपार दुख में धकेल दिए गए थे, तब सोनू सूद अकेले दम पर लोगों को घर पहुंचाने में लगे रहे। लोग सरकार से गुहार लगाने के बजाय सोनू सूद से मदद मांगने थे।

एक साल बाद आम आदमी फिर बेहाल है। दर्द से पूरा देश रो रहा है। किसी को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा, तो किसी को रेमडेसिविर दवा चाहिए। किसी को ऑक्सीजन, तो किसी को प्लाज्मा। सरकारी इंतजाम फेल है। लोग मंत्री से मदद मांगने के बजाय, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी से मदद मांग रहे हैं। मदद मांगनेवालों में पत्रकार तक शामिल हैं। श्रीनिवास ट्विट करते हैं कि जानकारी को डीएम करिए। फिर कुछ देर बाद उनका कोई सहयोगी अस्पताल पहुंचकर कर मदद पहुंचा रहा होता है।

रो पड़ा सीतलकुची, सौ भाषणों पर भारी एक तस्वीर

कई बार श्रीनिवास ने दवा हवाई जहाज से पहुंचवाई। आप उनके ट्विटर हैंडल पर जाएं, तो वे सुबह से शाम तक मदद पहुंचाते ही मिलेंगे।

देश के प्रमुख पत्रकारों में एक अजीत अंजुम ने पहली बार श्रीनिवास के प्रयासों की आज ट्विटर पर खुल कर सराहना की। उन्होंने ट्विट किया- ऐसे वक्त में इसानियत की परख होती है। आपकी (दिलीप के पांडे) और युवा कांग्रेस के श्रीनिवास की लगातार लोग तारीफ कर रहे हैं।

चैत्र नववर्ष को हिंदू नववर्ष कहना संकीर्णता : आचार्य चंद्रभूषण

श्रीनिवास के ट्विटर हैंडल पर जाएं, तो वे हर आधे घंटे पर किसी की मदद करते दिख रहे हैं। मदद पाने के बाद लोग उनका आभार जता रहे हैं।

उधर, खुद को आपदा में सेवा के लिए काम करने का दावा करनेवाले आरएसएस का कहीं पता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*