Elite classical Evening के लिए पटना है तैयार, आप सबका है इंतजार

Elite classical Evening के लिए पटना है तैयार, आप सबका है इंतजार

Elite classic Evening 25 अगस्त को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित कर रहा है.

Elite Institute अपना वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम Elite classical Evening, 25 अगस्त को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित कर रहा है.

इस भव्य व रंगारंग कार्यक्रम में सभी लोगों को खुला आमंत्रण संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने दिया है.

अपनी तरह के इस युनिक कार्यक्रम  Elite classic Evening   में जहां नामचीन संगीतकार व फनकार अपनी प्रतिभा का जादू बिखेरेंगे वहीं संस्थान के छात्र श्री अमरदीप झा गौतम के मार्गदर्शन में मन को मोह लेने वाले कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे.

 

यह कार्यक्रम 25 अगस्त को दो पहर से रात आठ बजे तक होगा. इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए संस्थान के निदेशक श्री गौतम ने बताया कि Elite classical Evening कार्यक्र में फ्री पास की व्यवस्था की गयी है. उन्होंने कहा की पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर जो भी चाहें वह बोरिंग रोड स्थित जग्दम्बा टावर में एलिट इंस्टिच्युट के कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं.

Also Read एलिट का वार्षिक कार्यक्रम 2017

Also Read तो ऐसा था 2016 का कार्यक्रम

श्री गौतम ने कहा कि जो हमारे वार्षिक कार्यक्रम में पहले आ चुके हैं उन्हें पता है कि यह कार्यक्रम  खास है अगर आप पहले नहीं आये हैं तो अपने पूरे-परिवार, मित्र, सगे-संबंधियों के साथ आयें और इस कार्यक्रम को जी लें।

सभी अभिभावक व पूर्व छात्र भी आमंत्रित

श्री गौतम ने खास कर एलिट संस्थान द्वारा वैसे तमाम बुद्धिजीवी, समाजसेवी, प्रतिभा के धनी व्यक्तित्व जिन्हें एलिट संस्थान द्वारा सरस्वती-सम्मान, प्रतिभा-सम्मान या बाबा नागार्जुन-सम्मान से विगत वर्षों में अलंकृत किया गया है, उन सभी प्रबुद्ध-जनों को व सारे सम्मानित महामानवों को 25 अगस्त 2019 (रविवार) को एलिट द्वारा आहुत कार्यक्रम में अभिभावक की भूमिका के लिये आमंत्रित किया गया है।

 

श्री गौतम ने एलिट संस्थान के पूर्ववर्ती छात्र-छात्राओं से आग्रह किया है कि  श्रीकृष्ण-मेमोरियल हॉल,पटना में आयोजित कार्यक्रम में अपने मित्र, परिवार और अपने सहयोगियों के साथ आयें और अपनी उपस्थिति से हमें मजबूत करें।

 

श्री गौतम ने कहा कि आम लोगों की निजी व्यस्तता को देखते हुए इस कार्यक्रम का आयोजन  रविवार का दिन निश्चित किया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग आ सकें.

 

सनद रहे कि इंजीनियरिंग व मेडिकल की कोचिंग कराने के लिए प्रसिद्ध एलिट इंस्टिच्युट हर वर्ष भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन करता है. इस कार्यक्रम में अपने-अपने क्षेत्र के प्रतिभाशाली हस्तियां अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*