IIT व मेडिकल परीक्षा की टेस्ट सीरीज के लिए एलिट इंस्टिच्यूट ने की फ्री नामांकन की घोषणा

पटना में  आईआईटी व मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने वाले  एलिट इंस्टिच्यूट ने ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज आयोजित करने की घोषणा की है. इस टेस्ट सीरीज में शामिल होने के लिए छात्र फ्री में एडमिशन ले सकते हैं.

अमरदीप झा गौतम- डायेक्टर एलिट इंस्टिच्यूट

एलिट संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने प्रेस-वार्ता में संवाददाताओं को संबोधित करते हुये कहा कि एलिट इन्स्टिच्युट ने जी-मेन और नीट (मेडिकल) के लिये ऑल-इंडिया टेस्ट-सीरिज की घोषणा की है, जिसकी ऑफ़-लाईन परीक्षा 12 जनवरी से 1 अप्रैल 2018 तक चलेगी.

एलिट इन्स्टिच्युट ने जी-मेन और नीट (मेडिकल) के लिये ऑल-इंडिया टेस्ट-सीरिज की घोषणा की है, जिसकी ऑफ़-लाईन परीक्षा 12 जनवरी से 1 अप्रैल 2018 तक चलेगी.

इस परीक्षा के लिये छात्र-छात्राओं को रजिस्ट्रेशन करवाना होगा, इसके अलावे संस्थान सभी तरह की सुविधाओं को फ़्री में मुहैया करवायेगा. पूरे सत्र पढ़ाई करने के बाद भी छात्र-छात्राओं में परीक्षा को लेकर शंका,भय या तनाव देखने को मिलता है. ऐसे में एलिट के इस टेस्ट-सीरिज से उन्हें परीक्षा की समुचित जानकारी और खुद के आंकलन में आसानी होगी और छात्र ज्यादा तरीके से परीक्षा में खुद को जोड़ पायेंगे.

 

पत्रकारों के सवालों के जवाब में निदेशक ने कहा कि छात्र-छात्राओं में ऊर्जा की प्रचुर-मात्रा होने के बावजूद सही मार्गदर्शन नहीं मिलने के कारण उनके प्रतिभा को निखरने और संवरने में दिक्कत होती है,जिसके कारण उनको सफलता मिलने में परेशानी होती है. ऐसे में एलिट की यह योजना छात्रों के लिये सहायक होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*