एलिट इंस्ट्च्युट में इंजीनियरिंग व मेडिकल तैयारी का नामांकन शुरू

एलिट इंस्ट्च्युट में इंजीनियरिंग व मेडिकल तैयारी का नामांकन शुरू

इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश-परीक्षाओं में उत्कृष्ट-रिजल्ट के लिये चर्चित एलिट इंस्टिट्यूट ने नये सत्र में ऑनलाइन नामांकन की घोषणा की है।

एलिट इंस्ट्च्युट में इंजीनियरिंग व मेडिकल तैयारी का नामांकन शुरू

पत्रकारों को संबोधित करते हुये एलिट के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने बताया कि लॉकडॉन की वजह से छात्र-छात्राओं की पढाई को सुचारु-ढंग से चलाने के लिये ऑनलाईन-क्लास और विषय-संबंधी दिक्कतों को दूर करने के लिये एलिट के शिक्षकों की टीम इस पर काम कर रही है।

इसके तहत छात्र-छात्रों को पढ़ाने के लिए उत्कृष्ट तकनीकी सुविधाओं और शिक्षण सामग्री विकसित की गयी है ताकि छात्रों को आनलाइन क्लास में बी आफलाइन क्लासेज का अनुभव हो सके.

वर्तमान समय में बच्चों और अभिभावकों की समस्या को देखते हुये ऑनलाइन-एडमिशन की प्रक्रिया को शुरू किया गया है, जिसमें स्टूडेंट्स को उनकी बोर्ड परीक्षा में आये अंक के आधार पर स्कॉलरशिप दी जा रही है


वर्तमान समय में बच्चों और अभिभावकों की समस्या को देखते हुये ऑनलाइन-एडमिशन की प्रक्रिया को शुरू किया गया है, जिसमें स्टूडेंट्स को उनकी बोर्ड परीक्षा में आये अंक के आधार पर स्कॉलरशिप दी जा रही है।

अमरदीप झा गौतम ने कहा कि कोई भी स्टूडेंट एलिट से ईमेल और व्हाट्सएप के द्वारा

(eliteiitjeemed@gmail.com, WhatsApp: 9835441003) अपने रिजल्ट के आधार फीस में छूट ले सकता है।

उन्होंने बताया कि छात्र-छात्राओं को एलिट के माध्यम से स्टडी-पैकेज, डीपीपी, टेस्ट-सीरीज और लाईब्रेरी की निशुल्क सुविधा प्रदान की जाती है। उन्होंने बताया कि बोर्ड-परीक्षा में बेहतर रिजल्ट के लिये सब्जेक्टिव-परीक्षा की अतिरिक्त सुविधा रहती है।

Related Stories

Elite Institute के 18 वर्ष पूरे होने पर गीत, संगीत व नृत्य से झूम उठे लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*