कांटी के पूर्व MLA गुलाम जिलानी ने दिया इसराइल मंसूरी को पूर्ण समर्थन

कांटी के पूर्व MLA गुलाम जिलानी ने दिया इसराइल मंसूरी को पूर्ण समर्थन

कांटी के पूर्व विधायक गुलाम जिलानी वारसी ने राष्ट्रीय जनता दल के ( Ghulam Zilani Warsi) प्रत्याशी इसराइल मंसूरी का अपना पूर्ण समर्पण देने का ऐलान किया है. वारसी ने आज कांटी विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का इसराइल मंसूरी के साथ दौरा किया और उन्हें माला पहना कर अपना पूर्ण समर्थन जताया.

इस अवसर पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सुहैब समेत अनेक नेता मौजूद थे

गुलाम जिलानी वारसी ने इसराइल मंसूरी के साथ डोर टु डोर कैम्पेन में भी हिस्सा लिया और कहा कि जिस तरह से राजद प्रत्याशी इसराइल मंसूरी के समर्थन में हर गांव-पंचायत में लोग खड़े हो रहे हैं उससे यह तय हो गया है कि उनकी ही जीत होगी. वारसी ने कहा कि वह खुद भी चुनाव कैम्पेन में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं.

इसी से जुड़ी खबर- काँटी से राजद के इसराइल मंसूरी ने भरा नामांकन, हज़ारों लोगों का दिन भर लगा रहा ताँता

इस अवसर पर राष्ट्रीय जनता दल के बिहार प्रदेश के युवा अध्यक्ष कारी सुहैब ने कहा कि जिस तरह से कांटी विधानसभा क्षेत्र में इसराइल मंसूरी को आम जन का समर्थन मिल रहा है उससे हम आश्वस्त हैं कि भारी मतों से उनकी जीत होगी. कारी सुहैब ने कहा कि बिहार भर में नीतीश सरकार के खिलाफ भारी नाराजगी है. जनता वोटिंग के दिन का बेसबरी से इंतजार कर रही है ताकि उन्हें सत्ता से बेदखल करके महागठबंधन की सरकार बनाये.

आज कांटी विधान सभा के राजद व महागठबंधन के उम्मीदवार इसराइल मंसूरी ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया. इस अवसर पर उनके साथ नगर अध्यक्ष राइन शाहिद इकबाल मुन्ना, उप प्रमुख  द्वारिका साह, पूर्व मुखिया राजकुमार राम, कारी शोहैब युवा राजद अध्यक्ष, दिनेश साह, मैनुद्दीन अंसारी, जावेद वारसी, भरत राय, समेत अनेक नेता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*