बिहार में क्रिमिनल्स बेलगाम: अब पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना

बिहार में पिछले कुछ दिनों से क्रिमिनल्स बेलगाम हो गये हैं. पुलिस एक हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटती है जबकि दूसरी हत्या की घटना सामने आ जाती है. इसी क्रम में बेगूसराय के मटिहानी में पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह की हत्या हो गयी.

सांकेतिक फोटो

मुन्ना सिंह खुद पूर्व मिखिा रह चुके हैं जबकि वर्तमान में उनके बेटे अभय सिंह रामदीरी रामनगर पंचात के मुखिया हैं जबकि भाई  झूना सिंह जिला परिषद सदस्य हैं.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं घटना की सूचना पाकर रामदीरी व मटिहानी प्रखंड के कई गांवों के लोग हत्या की सूचना मिलते ही शव को देखने सदर अस्पताल बेगूसराय पहुंच गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार की देर रात गौतम गोत्रीय महासभा के तहत एक भोज का आयोजन किया गया था. वह भोज में शामिल हुे और सुबह यानी रविवार को जब वह बाहर निकले तो पहले से घाट लगाये अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी.

पिछले कुछ महीनों में बिहार में विभिन्न जगहों पर हत्या की वारदात में इजाफा हुआ है. पिछले दिनों पटना के निकट एक सिनेमा हॉल मालिक की हत्या कर दी गयी थी. इसी तरह मुजफ्फरपुर में भी पिछले दिनों हत्या और बलात्कार की घटना हो चुकी है. इसके अलावा राज्य के अन्य अनेक जिलों में भी हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया जा चुका है.

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*