अंतिम चरण मतदान में निर्दलीय प्रत्याशी व दो मतदानकर्मी की मौत

अंतिम चरण मतदान में निर्दलीय प्रत्याशी व दो मतदानकर्मी की मौत

बेनीपट्टी के निर्दलीय उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित थे

तीसरे और आखिरी चरण के मतदान के दिन जहां दो मतदान कर्मियो की मौत हो गयी वहीं मधुबनी के बेनीपट्टी विधान सभा के निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा की कोरोना से मौत हो गयी है.

राज्य के पंद्रह जिलों की 78 सीटों पर मतदान चल रहा है. दो पहर तक करीब 24 प्रतिशत मदान की खबरों के बीच पूर्णिया में पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए हवाई फायरिंग की है.

तीसरे चरण के मतदान से पहले नीतीश ने चले कौन से तीन दांव ?

वहीं हीं मुजफ्फरपुर और सुपौल में मतदान करा रहे मतदानकर्मियों की मौत हो गई है। सुपौल के राघोपुर प्रखंड क्षेत्र के रामपुर कन्या मध्य विद्यालय पर पदस्थापित एक मतदान कर्मी सदानंद राय अस्थमा के मरीज थे ।

उधर मधुबनी के बेनीपट्टी विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा कोरोना संक्रमण के बाद पटना एम्स में भर्ती थे. इनकी मौत पटना में हो गयी है.

जिलों की 78 सीटों के लिए तीसरे चरण में 2 करोड़ 35 लाख 54 हजार 71 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। इस चरण में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी के अलावा  सरकार के 11 मंत्रियों -विजेन्द्र प्रसाद यादव, महेश्वर हजारी, विनोद नारायण झा, खुर्शीद अहमद, प्रमोद कुमार, लक्ष्मेश्वर राय, बीमा भारती, कृष्ण कुमार ऋषि, नरेन्द्र नारायण यादव, रमेश ऋषिदेव, सुरेश शर्मा सहित 1204 उम्मीदवार मैदान में हैं।


 बेगूसराय में खाली पड़ा मतदान केंद्र। दरअसल यहां स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में विकास की कमी का आरोप लगाते हुए चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला किया है। इस दौरान लोगों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि सुपौल समेत मोतिहारी और दरभंगा के विभिन्न क्षेत्र के लोगों ने अपनी मांगों को लेकर मतदान का बिहष्कार किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*