फाइनांसर AD Singh बने RJD से राज्यसभा उम्मीदवार तो अभ्यानंद ने खुद को किया Suepr 30 से अलग

सुपर 30 को फाइनांस करने वाले AD SIngh के RJD से राज्यसभा उम्मीदवार बनने पर अभ्यानंद ने खुद को Abhyanand Super 30 से अलग कर लिया है.

Abhyanand-Spuer-30-AD-Singh
Abhyanand ने खुद को किया सूपर 30 से अलग

अभयानंद ने लिखा है कि मैं मूलत: शिक्षक हूं और अपने जीवन काल में जब कभी भी किसी ने मेरी सेवा लेनी चाहिए मैंने कभी ना नहीं किया लेकिन इस शर्त के साथ की सहयोगी कहीं से भी मेरे नाम का कोई राजनीतिक उपयोग नहीं कर सके.

बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद (DGP Abhayanand) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक के जरिए दी है. अभयानंद ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि
मैं मूलत: शिक्षक हूं और अपने जीवन काल में जब कभी भी किसी ने मेरी सेवा लेनी चाहिए मैंने कभी ना नहीं किया लेकिन इस शर्त के साथ की सहयोगी कहीं से भी मेरे नाम का कोई राजनीतिक उपयोग नहीं कर सके. अभयानंद ने लिखा है कि Abhyanand Super 30 के कार्यकर्ता अब एक राजनीतिक दल के साथ परोक्ष रूप से जुड़ गए हैं इस स्थिति में चल रहे अभयानंद सुपर थर्टी के नाम से खुद का नाम मैं हटा रहा हूं.

मैं मूलतः एक शिक्षक हूं और अपने जीवन काल में जब कभी भी किसी ने मेरी सेवा लेनी चाहिए , मैंने कभी ना नहीं की लेकिन इस शर्त…

Abhayanand – IPS ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಮಾರ್ಚ್ 12, 2020

पटना के निकट दुल्हिन बाजार के मूलनिवासी अमरेंद्र धारी सिंह AD SIngh) अभ्यानंद के नेतृत्व में चलने वाले सुपर 30 को वित्तीय सहायता करते हैं. एडी सिंह ने आज राजद की ओर से औपचारिक रूप से राज्यसभा के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भर दिया है. ऐसे में अभ्यानंद ने खुद को अभ्यानंद सुपर 30 से अलग कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*