गजब ! भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी के साथ ली सेल्फी

गजब ! भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी के साथ ली सेल्फी

प्रियंका के देख भाजपा समर्थक जयश्रीराम का नारा लगाने लगे। प्रियंका ने जवाब में फूल बरसाए। फिर ट्रेन की जनरल बॉगी की तरह खिड़की से कार में घुसीं।

ये है राजनीति की दुर्लभ तस्वीर

कुमार अनिल

आज दूसरी बार प्रियंका गांधी का सामना भाजपा समर्थकों के साथ हुआ। वे हरदोई में रोड शो कर रही थीं। दूसरी तरफ से योगी आदित्यनाथ की सभा से भाजपा समर्थक झंडे के साथ लौट रहे थे। उन्होंने जैसे ही प्रियंका गांधी को देखा, तो जोर-जोर से जयश्रीराम का नारा लगाने लगे। नारा सुनकर प्रयंका गांधी कार की खिड़की होकर बाहर निकल आईं और भाजपा कार्यकर्ताओं के नारे के जवाब में फूल फेंके। फिर तो नजारा ही बदल गया।

प्रियंका गांधी का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वे भाजपा कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाने के बाद कार की खिड़की से भीतर जा रही हैं। इसके लिए उन्हें शरीर को मोड़ना पड़ा। ऐसा दृश्य अमूमन ट्रेनों के जनरल बॉगी में देखने को मिलता है, जब युवा खिड़की से भीतर प्रवेश करते हैं। इसके बाद तो नजारा ही बदल गया। भाजपा कार्यकर्ता निकट आ गए और हाथ मिलाने के लिए होड़ लग गई। प्रियंका गांधी लगातार हाथ मिलाती रहीं। फिर अनेक भापा कार्यकर्ताओं को अपने पर्चे दिए। देखिए, यह है वीडियो-

हाथ मिलाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रियंका उन्हें नौकरी विधान देती हैं। यहीं भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने लगे। जो कार्यकर्ता प्रियंका को देख जयश्रीराम का नारा लगाकर उकसाना या हंसी उड़ा उड़ाना चाहते थे, वे मिनट भर बाद सेल्फी लेने लगे। कांग्रेस ने ट्वीट करके इसे राजनीति की दुर्लभ तस्वीर कहा।

प्रियंका गांधी का यह वीडियो आज की रात भाजपा नेताओं को सोने नहीं देगा।

रानी पद्मा ने ट्वीट किया-नफरत की राजनीती से कोसों दूर प्यार और मुद्दों की राजनीति से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं। अनेक अन्य महिलाओं ने भी प्रियंका गांधी के इस व्यवहार की सराहना की है।

इससे पहले एक बार प्रियंका गांधी का सामना अखिलेश यादव और जयंत चौधरी से हुआ था, तब प्रियंका ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया था। फिर अखिलेश और जयंत चौधरी ने भी हाथ जोड़कर जवाब में अभिवादन किया था। वह वीडियो भी वायरल हुआ था। तब सोशल मीडिया में प्रियंका की खूब सराहना भी हुई थी।

PK, RCP से मुलाकात के बाद नीतीश के राष्ट्रपति बनने की चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*