जमीन कब्‍जा करने के आरोप में केंद्रीय मंत्री पर एफआईआर, तेजस्‍वी ने नीतीश – सुमो को बनाया निशाना

दानापुर में जमीन कब्जा करने के आरोप में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर पटना व्यवहार न्यायालय के आदेश के बाद बुधवार को एफआईआर दर्ज किया गया. उन पर कांड संख्या 54/ 2018 के तहत दो एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप है. वहीं, केंद्रीय मंत्री पर दर्ज एफआईआर के बाद नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को निशाने पर लिया.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह वही मंत्री हैं, जिनके घर से करोड़ों रुपये कैश की बरामदगी हुई थी, मगर इसके बावजूद भी वह ईमानदार हैं. उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की नैतिकता पर सवाल खड़े किये और कहा कि आपकी नाक के नीचे आपके दुलारे सहयोगी दल के वरिष्ठ नेता और आपके प्यारे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लगभग 3एकड़ गरीबो की जमीन पर जबरन कब्ज़ा कर लिया है. क्या आप अब गठबंधन तोड़ेंगे ? क्या आप इस्तीफ़ा देंगे अंतरात्मा बाबू ? अब कहां पानी भर रही है आपकी नैतिकता ? है कोई जवाब ?

उन्‍होंने कहा कि देश के सबसे बड़े अफ़वाह मियां और ख़ुलासा मास्टर सुशील मोदी के मुंह में दही जम गया है. उनके आका नीतीश कुमार बंगले पर बंगले लिए जा रहे है. उनके परम सहयोगी केंद्रीय मंत्री गिरीराज गरीबों की जमीन कब्ज़ा रहे है.  सुशील मोदी इन मुद्दों पर बिल में घुस गए है. कहां छुप रहे हो ख़ुलासा मियां?

तेजस्‍वी ने सोशल मीडिया के जरिये प्रधानमंत्री की इमानदारी पर भी सवाल खड़े किये और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, क्या आपकी सरकार इसी ईमानदारी की बात करती है, जहां गरीबों को घर देने की बजाय आपके कैबिनेट मंत्री गरीबों की जमीन पर ही कब्ज़ा कर रहे है ? कृपया आप अपने स्तर से मामले को देखना क्या पता ये मंत्री महोदय कहीं उन गरीबों को ही पाकिस्तान भेजने की बात करने लगे.

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*