गिरिराज सिंह के ममता पर बयान से बंगाल में बवाल

गिरिराज सिंह के ममता पर बयान से बंगाल में बवाल

गिरिराज सिंह के ममता पर बयान से बंगाल में बवाल। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा सहित कई महिला नेताओं ने जताया विरोध। भाजपा को घेरा।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के एक बयान पर टीएमसी की महिला नेताओं ने भारी विरोध जताया है। लोकसभा सदस्य महुआ मोइत्रा, बंगाल की मंत्री शशि पांजा, टीएमसी प्रवक्ता सुष्मिता डे सहित कई महिला नेताओं ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को महिला विरोध करार दिया है और कहा है कि यही भाजपा का चरित्र है। केंद्रीय मंत्री का वीडियो वायरल है, जिसमें वे एक टीवी चैनल से बात करते हुए कह रहे हैं कि ममता बनर्जी जश्न मना रही हैं, ठुमके लगा रही हैं। पत्रकार बताता है कि ममता बनर्जी का कहना है कि वे एक फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा थीं। इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि फेस्टिवल में ठुमके लगाना कोई जरूरी है। टीएमसी ने भी उस वीडियो को शेयर किया है-

टीएमसी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीदी ओ दीदी वाले अमर्यादित तंज के बाद @girirajsinghbjp भी ममता बनर्जी के खिलाफ अपशब्द बोलनेवाले भाजपा नेताओं की सूची में शामिल हे गए हैं। यह भाजपा की सामंती सोच दिखाती है। महुआ मोइत्रा ने कहा कि ममता बनर्जी को बंगाल की करोड़ों जनता ने एक बार नहीं, दो बार नहीं, बल्कि तीसरी बान मुख्यमंत्री चुना है। उनके खिलाफ यह बयान शर्मनाक है।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखा है कि ममता बनर्जी के खिलाफ इस तरह के अमर्यादित बयान से भाजपा को कोई भला नहीं होनेवाला है। कई लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीदी ओ दीदी वाले तंज को याद करके भाजपा पर सवाल उठा रहे हैं। बंगाल की टीएमसी महिला नेताओं ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा पर हमला बोला है। सोशल मीडिया पर सौरव नाम के टूजर ने लिखा कि उसे केंद्रीय मंत्री के महिला विरोधी अमर्यादित बयान पर आश्चर्य नहीं है, बल्कि दुख है कि एबीपी के पत्रकार ने ऐसा सुन के भी विरोध नहीं किया।

बिहार में आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर संविधान बचाओ मार्च