छात्राओं की दिलेरे, मनचले की कर दी जूतों-चप्पल से धुनाई, और पहुंचाया थाने

छात्राओं की दिलेरे, मनचले की कर दी जूतों-चप्पल से धुनाई, और पहुंचाया थाने

छात्राओं ने की मनचले की ठुकाई

दीपक कुमार ठाकुर,ब्यूरो प्रमुख,मिथिलांचल

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने दिलेरी दिखाते हुए मनचले युवक की पिटाई कर दी और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया.

बताते चलें कि एलएनएमयू कैंपस में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। जो राह चलती छात्राओं से छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही कुछ आज हुआ।

BHU  बवाल : कमिश्‍नर की रिपोर्ट में यूनिवर्सिटी प्रशासन की लापरवाही आई सामने, वीसी ने कहा – देशभर में होती है छेड़खानी  

 

जहां एक युवक लड़कियों को देखकर बार-बार गंदी हरकतें कर रहा था। जिसको काफी देर अनदेखा करने के बाद छात्राओं ने उक्त युवक की जमकर चप्पल-जूतों से धुनाई कर दी।

हाॅस्टल सुपरिटेंडेंट ने छात्राओं को भेजा वापस

वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर विवि थाने की पुलिस ने पहुंचकर, आरोपी युवक को थाना ले आई। जहां कुछ देर बाद ही लड़कियां भी थाना पहुंची, और इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई। परन्तु हाॅस्टल सुपरिटेंडेंट ने थाने पहुंच छात्राओं को वापस हाॅस्टल भेज दिया।

इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर विवि थाने की पुलिस ने पहुंचकर, आरोपी युवक को थाना ले आई। जहां कुछ देर बाद ही लड़कियां भी थाना पहुंची, और इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई। परन्तु हाॅस्टल सुपरिटेंडेंट ने थाने पहुंच छात्राओं को वापस हाॅस्टल भेज दिया। मालूम हो कि इसके बाद पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया।

 

मालूम हो कि इसके बाद पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया।

मनचलों की हरकतों से छात्राएं डरी-सहमी

छात्राओं के मुताबिक हाॅस्टल के पास अक्सर मनचले युवक छेड़खानी करते हैं। विश्वविद्यालय में सुरक्षा गार्ड का कोई अता-पता नहीं है। बताते चलें कि इस हाॅस्टल में अलग-अलग जिलों की छात्राएं विश्वविद्यालय में अध्ययनरत हैं।

 

इस तरह की हरकतों से वो डरी-सहमी सी रहती है। कई बार इस बात की शिकायत विश्वविद्यालय प्रशासन से किया है। परन्तु इसका कोई नतीजा नहीं निकलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*