गोबर खाने वाला डॉक्टर हुआ ट्रोल, सुगंधित गौमूत्र भी चर्चा में

गोबर खाने वाला डॉक्टर हुआ ट्रोल, सुगंधित गौमूत्र भी चर्चा में

खुद को डॉक्टर बतानेवाले का वीडियो वायरल है, जिसमें वह गोबर खाकर सबको खाना चाहिए बता रहा है। उधर, एक अखबार में सुगंधित गौमूत्र की खबर भी चर्चा में।

फोटो Rofl Gandhi 2.0 के ट्वीट से।

कुमार अनिल

आज गोबर खाने और गौमूत्र पीने की दो खबरें वायरल हैं। खुद को एमबीबीएस, एमडी बतानेवाले मनोज मित्तल का एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह कह रहा है कि थोड़ा गोबर खाने से तन स्वस्थ और मन प्रसन्न रहता है। इस वीडियो में डॉक्टर कह रहा है कि उसकी मां एकादशी व्रत में हमेशा गाय का गोबर खाती थी। अगर हम एक चम्मच गोबर खाते हैं, तो तन-मन और आत्मा तक पवित्र हो जाती है। इसके साथ ही वह खुद गोबर खाते दिख रहा है। इस वीडियो को Rofl Gandhi 2.0 ने शेयर किया-

दैनिक भास्कर में एक खबर गौमूत्र के बारे में छपी है। खबर के अनुसार कोटा के आईआईटियन ने सुगंधित गौमूत्र तैयार किया है, जो छह महीने तक खराब भी नहीं होगा।

दोनों खबरों को देखकर लोग माथा पीट रहे हैं। पूर्व आईपीएस अधिकारी डॉ एनसी अस्थाना ने ट्वीट किया-एक सज्जन ने सुगन्धित गौमूत्र भी बना दिया है ताकि आपको पीने में कोई दिक्कत न हो। ताज़ा मूत्र नहीं मिलता तो कोई बात नहीं, ये छह महीने टिकेगा। अब मैं आश्वस्त हूं। जल्द ही ये लोग विश्वामित्र की तरह एक नए लोक की रचना भी कर देंगे। गौ भक्तों की जय।

सोशल मीडिया पर लोग मनोज मित्तल का मजाक उड़ा रहे हैं। महुआ ने ट्वीट किया- एमडी करने के बाद कोई एमबीबीएस नहीं लिखता। पंकज मिश्रा ने लिखा-काश, सारे भक्त इसकी बात मानकर आज से ही गोबर खाना शुरू कर दें, तो शायद देश हंगर इंडेक्स में सुधर जाएगा। ट्विटर लोग तरह-तरह के मीम भी बना रहे हैं। गौरव कुमार ने ट्वीट किया-कौन है ये लोग कहां से आते है??? ये डॉक्टर है भी या बहरूपिया जो लोगो की जान से खेलने का काम कर रहा है।

संग्राम यादव ने ट्वीट किया-70साल की गुलामी में ये बेचारा डॉक्टर उसका मन पसंद भोजन भी नहीं खा सकता था, लेकीन आज अझादी के 7 साल बाद ये अपना मन पसंद भोजन खा सकता है। यह है असली आजादी, नमो- नमो।

PressDay: मोदी चुप, राहुल गरजे, कहा, सच को दी जा रही सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*