गोदी मीडिया बेइज्जत, तेजस्वी ने बताया किसी और का है मॉल

गोदी मीडिया बेइज्जत, तेजस्वी ने बताया किसी और का है मॉल

गोदी मीडिया ने चीख-चीख कर गुरुग्राम के जिस मॉल को तेजस्वी का बताया, उसका उद्घाटन भाजपा के मुख्यमंत्री ने किया। खुलासे के बाद गोदी मीडिया मैदान से भागा।

कल राजद के कई नेताओं के यहां एकसाथ सीबीआई के छापे पड़े। गुरुग्राम के एक निर्माणाधीन मॉल में भी छापा मारा गया। गोदी मीडिया खासकर आजतक जैसे चैनल ने कल दिनभर चीख-चीख कर झूठ फैलाया कि वह मॉल बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव है। कल ही विधानसभा में महागठबंधन सरकार ने विश्वास का मत हासिल किया। इस खबर का महत्व कम करने तथा तेजस्वी यादव और नई सरकार को बदनाम करने का दिन भर अभियान चलता रहा। अब आज तेजस्वी यादव ने सबके सामने सच्चाई ला कर आजतक जैसे गोदी मीडिया की असलियत बता दी।

तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर उस मॉल का उद्घाटन कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने यह भी बताया कि भाजपा के मुख्यमंत्री और मॉल के डयरेक्टर के बीच मधुर संबंध हैं। उन्होंने गोदी मीडिया और केंद्र सरकार को चैलेंज भी किया कि है हिम्मत, तो खट्टर और उस मॉल के डायरेक्टर के संबंध की जांच कर लें।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा-जिस कंपनी,मॉल और उसके Shares को गोदी मीडिया के सूत्र मेरा बता रहे है वह कंपनी 2021 में बनी। उसके दो Director है जो हरियाणा के है।दो लोगों के पास कंपनी के सारे शेयर है।दलाल, बिकाऊ और गंदे सूत्रों के अवलोकनार्थ सारे Documents सामने रख रहा हूँ। कुछ शर्म बची हो तो खुद को धिक्कार भेजना। तेजस्वी यादव ने इस संबंध में कागजात भी शेयर किए हैं।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा-गोदी मीडिया अपने आकाओं के आदेश पर गुरुग्राम की WhiteLand कंपनी के जिस मॉल को मेरा बता रही है उसका उद्घाटन व बखान हरियाणा के BJP MP एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी ने किया है। कंपनी के प्रमुख शेयर होल्डर नवदीप और Directors के CM खट्टर के साथ मधुर संबंध है। अब करो उनकी CBI जाँच..। तेजस्वी यादव ने पर्दाफाश कर दिया है और अब संभव है राजद के नेता गोदी मीडिया पर मानहानि का मुकदमा भी करें। ये है वीडियो-

चाचा-भतीजा ने BJP को बताई औकात, कहा आपके पास बचा क्या है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*