हरिद्वार हेट असेंबली : दिल्ली से पटना तक यति को गिरफ्तार करो

हरिद्वार हेट असेंबली : दिल्ली से पटना तक यति को गिरफ्तार करो

हरिद्वार में मुस्लिम समुदाय का जनसंहार करने का आह्वान करनेवाले यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली से पटना तक प्रदर्शन। रायपुर का नफरती ‘बाबा’ फरार।

पटना में यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन करते माले कार्यकर्ता।

हरिद्वार में गांधी, संविधान, भारत की आत्मा विविधता में एकता पर हमला तथा सबसे बढ़कर खुलेआम मुस्लिम समुदाय का जनसंहार करने का आह्वान करने वाले यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग तेज होती जा रही है। कल दिल्ली में विभिन्न संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड भवन के सामने प्रदर्शन किया। कल ही पूरे बिहार में भाकपा माले ने राज्य भर में प्रदर्शन किया।

इस बीच रायपुर में धर्म संसद की आड़ में गांधी को गाली देनेवाला नकली बाबा कालीचरण फरार हो गया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। उसमें हिम्मत है, तो सरेंडर करे। बाहर-बाहर छुप कर बयानबाजी करने से कोई फायदा नहीं। अगर वह सरेंडर नहीं करता है, तो छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार करेगी। पत्रकार उमाशंकर सिंह ने ट्वीट किया-कालीचरण के आपत्तिजनक भाषण के मामले में दर्ज FIR 578/21 के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस की जाँच जारी। कालीचरण के भाषण का वीडियो ज़ब्त। आयोजकों और हिस्सा लेने वाले कई लोगों के बयान दर्ज। अभियुक्त की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस दल मध्य प्रदेश व महाराष्ट्र समेत दूसरे राज्यों को रवाना : SP रायपुर।

यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी के लिए कल दिल्ली में उत्तराखंड भवन पर हुए प्रदर्शन में भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य सहित कई प्रमुख लोग उपस्थित थे। प्रदर्शन में यूनाइटेड अगेंस्ट हेट के कार्यकर्ता भी शामिल थे। संगठन ने उन सभी लोगों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है, जो मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा फैलाने की धमकी दे रहे थे।

बिहार में भी भाकपा माले ने हर जिले में हरिद्वार में नफरती संसद के खिलाफ प्रदर्शन किया। पटना में हुए प्रदर्शन में पार्टी के राज्य सचिव कुणाल, पूर्व विधायक राजाराम सिंह और केडी यादव सहित अन्य नेता शामिल थे।

इस बीच राजद ने कहा कि यति नरसिंहानंद कोई सामान्य कार्यकर्ता नहीं है, वह भाजपा और संघ के कोर टीम का सदस्य है। उसका हर शब्द संघ का शब्द है।

शराबबंदी : RJD ने नीतीश सरकार के सबसे बड़े दावे की खोली पोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*